BB13 : माहिरा और शहनाज़ में से कौन है सबसे ज्यादा फैशन में आगे, जानिये
BB13 : माहिरा और शहनाज़ में से कौन है सबसे ज्यादा फैशन में आगे, जानिये
Share:

टीवी के जाने माने शो बिग बॉस में फिनाले की डेट नजदीक है और अब घर में मुकाबला काफी रोचक होता जा रहा है। इसके अलावा घर में चंद लोग बचे हैं, जिनमें से एक विनर का फैसला होना है।वही बिग बॉस की इस जर्नी में देखा गया कि घर में कुछ लोगों की जोड़ी बनी तो कुछ किसी के खास रहे। परन्तु , कई ऐसी जोड़ियां भी रहीं, जो हमेशा एक दूसरे के खिलाफ बोलते नजर आए। इसके साथ ही इसमें शहनाज गिल और माहिरा शर्मा का नाम भी मौजूद है, जो हमेशा एक दूसरे को टक्कर देते रहते हैं। वही घर में दोनों के बीच अधिकतर जुबानी जंग होती रहती है। 

इसके अलावा , दोनों एक दूसरे पर हमला बोलते रहते हैं। वही आपने भी शो में तो शहनाज गिल और माहिरा की कई बार तुलना की होगी और कई मायने में शहनाज को अच्छा बताया होगा तो कुछ मायनों में आपको माहिरा ठीक लगी होगा। लेकिन, कभी आपने दोनों कंटेस्टेंट की फैशन को लेकर तुलना की है?यदि नहीं, तो आज हम आपको दोनों कंटेस्टेंट्स की फैशन के मामले में तुलना करने के लिए कह सकता है । इसके साथ ही इसके लिए हम आपको दोनों कंटेस्टेट्स की 7 ग्लैमरस तस्वीरें दिखा रहे हैं| वही जिन्हें देखकर आप अंदाजा लगाइए कि आखिर फैशन के मामले में कौन किससे आगे है|

 शो में तो आपने कई बार दोनों की विनर रेस में तुलना की है, इसके साथ ही आज आप फैशन की रेस में तुलना कीजिए। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शहनाज गिल 'बिग बॉस 13' में आने से पहले शहनाज गिल में कई पंजाबी गानों से धमाकेदार पहचान बनाई थी।शहनाज गिल पंजाबी गाने 'शिव दी किताब' से सुर्खियों में आई थीं, परन्तु इसके बाद वो 'माझे दी जट्टी', 'ये बेबी', 'सोनिया', 'यारी' और 'अलोन' जैसे गानों में नजर आ चुकी हैं।मॉडलिंग के साथ-साथ उन्होंने कई पंजाबी म्यूजिक एलबम्स में भी काम किया।माहिरा ने 'यारों का टशन' नाम के शो से अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी। वही इसके बाद उन्होंने कई कॉमेडी शोज में भी काम किया, जिसमें 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' और 'पार्टनर्स ट्रबल हो गई डबल' जैसे शो शामिल हैं।

पापा बनने वाला है टीवी का यह मशहूर एक्टर, पत्नी ने दी फैंस को खुशखबरी

BB13 : बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट बनकर आएंगे शहनाज़ के भाई शाहबाज़, सलमान खान ने दिया ऑफर

BB13 : बेघर होते ही विशाल ने सिद्धार्थ के बारे बताया यह सच, कहा-'वो भड़काते थे और...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -