The Mummy बने क्यों घूम रहे हैं शाहिद कपूर
The Mummy बने क्यों घूम रहे हैं शाहिद कपूर
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर एक बार फिर से पापा बनने वाले हैं इस बात की जानकारी तो है ही. इसके अलावा वो अपनी अगली फिल्म में भी नज़र आने वाले हैं जिसका नाम 'बत्ती गुल मीटर चालू' है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है और दर्शकों ने पसंद भी किया है और फिल्म 21 सितम्बर को रिलीज़ भी होने वाली है. फ़िलहाल आपको बता दें, यहां हम उनकी फिल्म की बात नहीं कर रहे हैं बल्कि उनकी एक फोटो की बात कर रहे हैं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. आइये जानते हैं क्या है इस फोटो में खास.

 

The beard game. 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

दरअसल, शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक फोटो पोस्ट की है जिसे देखकर फैंस भी हैरान रह गए और कुछ तो डर भी गए. आप देख सकते हैं इस फोटो में उन्होंने अपने मुंह पर पट्टी बाँध कर रखी है जिस पर तरह-तरह के कमेंट भी आ रहे हैं. शाहिद ने अपनी चार तस्वीर के साथ कैप्शन दिया है The beard game. आप भी देख सकते हैं शाहिद ने मुंह पर सफ़ेद कलर का कपड़ा बाँध कर रखा है जो उनकी दाढ़ी और मूंछ की जगह बंधा है. हो सकता है उन्हें अपने दाढ़ी सेट करनी हो जिसके कारण उन्होंने ये किया है.

 

Walk it like you own it.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

अगली तस्वीर में आप देख सकते हैं शाह‍िद कपूर ने कपड़ा हटा द‍िया है और वो आईने में खुद की दाढ़ी सेट करते नजर आए रहे हैं. और अगली तस्वीर में पूरे रेडी दिखाई दे रहे हैं, यानी कहीं जाने की तैयारी हो रही है. इतना ही नहीं शाहिद के इस लुक को एक यूज़र ने Mummy Returns भी कहा है जो हल्का सा उसी से मिलता है. बता दें, ये लुक उन्होंने लक्मे फैशन वीक के रखा है जिसमें उन्होंने रैंप वॉक किया है और काफी हैंडसम भी नज़र आ रहे हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

बत्ती गुल मीटर चालू के नए गाने ने लुटा दर्शकों का दिल

'खतरों के खिलाड़ी 9’ के बाद जैन इमाम के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट

प्रियंका की सगाई पर उनके एक्स ने दी ऐसी राय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -