बत्ती गुल मीटर चालू के नए गाने ने लुटा दर्शकों का दिल

Aug 22 2018 09:48 AM
बत्ती गुल मीटर चालू के नए गाने ने लुटा दर्शकों का दिल

जल्द ही बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कहे जाने वाले शाहिद कपूर फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालु' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर भी नजारा आएंगी. कुछ देर पहले ही फिल्म का एक गाना रिलीज किया गया है जो बहुत ही लाजवाब है. इस गाने को आतिफ असलम ने गाया है और यह गाना दिल को छू रहा है. इस गाने को कुछ ही देर पहले रिलीज किया गया है और इस पर 18,292,767 व्यूज मिल चुके हैं. आपको बता दें कि यह गाना नुसरत अली खान ने गाया था एक कव्वाली के रूप में और उसे फिर से रीक्रिएट किया है पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने. इस गाने के बोल हैं 'सोचता हूँ कि वो कितने मासूम थे, क्या से क्या हो गए देखते-देखते'.

प्रियंका की सगाई पर उनके एक्स ने दी ऐसी राय

यह बहुत ही रोमांटिक सांग लग रहा है और इस गाने को लोग खूब पसंद भी कर रहे है. शाहिद कपूर ने इस गाने को अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है और लिखा है What a beautiful rendition by Atif. Listening to it on loop! #DekhteDekhte #OutNow http://bit.ly/DekhteDekhte-BGMC …@ShraddhaKapoor @yamigautam @divyenndu @TSeries @itsBhushanKumar @ShreeNSingh @RochakTweets @manojmuntashir @itsaadee आपको बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर 10 अगस्त को रिलीज किया गया था और अब इस फिल्म के रिलीज होने का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है.

पद्मावत के लिए शाहिद नहीं बल्कि ये स्टार था भंसाली की पहली पसंद

 

फिल्म में शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर के साथ ही दिव्येंदु शर्मा, यामी गौतम भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. फिलहाल फिल्म के लिए दर्शकों से कही ज्यादा फिल्म के स्टार्स एक्साइटेड हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स 

'बत्ती गुल मीटर चालू' ट्रेलर : 54 लाख का बिजली का बिल आते ही मच गया तहलका

'बत्ती गुल मीटर चालू' के जरिए फैली क्रांति, इस दिन होगा ट्रेलर रिलीज़

शिखर धवन की नाकामी पर भड़के सुनील गावस्कर