प्रियंका की सगाई पर उनके एक्स ने दी ऐसी राय

प्रियंका की सगाई पर उनके एक्स ने दी ऐसी राय

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने 18 अगस्त को अपने अमेरिकन बॉयफ्रेंड निक जोनस से सगाई कर ली और सभी को ये बता दिया कि वो जल्दी ही शादी भी करने वाली हैं. सगाई के बाद शाम को दोनों की पार्टी भी हुई जिसमें कई हस्तियां शामिल हुई थी. प्रियंका ने अपनी सगाई के कई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किये हैं जिस पर कमैंट्स भी आ रहे हैं. ऐसे में सेलेब्स के कमेंट तो आने ही हैं, खास कर उनके एक्स के. जी हाँ, प्रियंका की सगाई पर उनके एक्स ने ही बयान दिया है.

दीपिका को क्यों नहीं बुलाया निक-प्रियंका की पार्टी में ?

आप तो जानते ही हैं प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर भी एक समय पर रिलेशन में रह चुके हैं लेकिन शाहिद कपूर ने आम इंसान मीरा राजपूत से शादी कर ली. इसके बाद प्रियंका अब आप निक से शादी करने जा रही हैं. आपको बता दें, जब शाहिद से पूछा गया कि प्रियंका की सगाई पर उनकी क्या राय है तो उन्होंने कहा कि 'मैं उसके लिए बहुत खुश हूं. उन्हें बहुत-बहुत बधाई. शादी एक बहुत अच्छी चीज है और ये मैं अपने अनुभव से कह रहा हूं.' हालाँकि प्रियंका ने इस बात पर अभी तक कुछ नहीं कहा है, क्योंकि देखा जा सकता है कि वो अपने सगाई में व्यस्त चल रही हैं.

मामूली इंसान नहीं है प्रियंका का होने वाला पति, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

शाहिद ने बताया कि उन्होने एक नॉर्मल लड़की से शादी करके अच्छा किया है क्योंकि जब वो घर आते हैं तो उनकी पत्नी उनका  इंतज़ार करती है और नॉर्मल बातें करती है. इतना ही नहीं कई बार वो ये भी कह देती है कि उन्हें नहीं जानना तुम्हारी इंडस्ट्री में क्या चल रहा है. फिल्मों की बात करें तो शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है जिसके प्रमोशन में लगे हुए हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

 

बिगबॉस-12 के दूसरे प्रोमो में मामा-भांजे की कहानी देखकर लोटपोट हो जाएंगे आप

प्रियंका की सगाई होते ही रोने लगी परिणीति, लिखा इमोशनल पोस्ट