शाहिद कपूर: वाइफ मीरा की गलती पर भी मांगते है माफी, इस शो में किया खुलासा
शाहिद कपूर: वाइफ मीरा की गलती पर भी मांगते है माफी, इस शो में किया खुलासा
Share:

इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'कबीर सिंह के प्रमोशन में व्यस्त बॉलिवुड ऐक्टर शाहिद कपूर हैं. इसी सिलसिले में शाहिद अपनी को-स्टार कियारा आडवाणी के साथ इस वीकेंड 'द कपिल शर्मा शो’ पर पहुंचने वाले हैं. मेकर्स ने इस एपिसोड का प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इससे पहले हमने बताया था कि ऐक्टर अनुपम खेर और ईशा गुप्ता भी अपनी फिल्म 'वन डे: जस्टिस डिलिवर्ड को प्रमोट करने के लिए कपिल के शो पर इसी वीकेंड पहुंचेंगे. प्रोमो में देखा जा सकता है कि शाहिद और कियारा का स्वागत कपिल शो पर किस तरह किया गया है.

बिग बॉस 13 में एक बार फिर शामिल हो सकते है ये कलाकार

इस लोकप्रिय शो मे अपनी बातचीत के दौरान कपिल बताते हैं कि हाल ही में वह शाहिद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान राष्ट्रपति भवन में मिले थे. इसके बाद कपिल शाहिद से मजाकिया अंदाज में कहते हैं, ‘एक बात तो मानना पड़ेगा कि दिन तो आपके चल रहे हैं. थोड़े दिन पहले राष्ट्रपति भवन में और अब कपिल शर्मा शो में.’ इसके बाद दोनों हंसते हुए एक-दूसरे को गले लगा लेते हैं. फिर कपिल शाहिद से सवाल करते हैं कि जब उनको अपनी पत्नी मीरा राजपूत पर गुस्सा आता है, तब वह क्या करते हैं. जिसका उन्होने बहुत ही विवेकपूर्ण जवाब दिया

मधुरिमा के बाद दुल्हन बनकर इस एक्ट्रेस ने करवाया मदहोश कर देने वाला फोटोशूट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस सवाल के जवाब में शाहिद कहते हैं, ‘जब मुझे गुस्सा आए, तब मैं माफी मांगता हूं और जब उन्हें गुस्सा आए, तब भी मैं ही माफी मांगता हूं.’ इसपर कपिल उन्हें शाबाशी देते हैं और कहते हैं, 'लंबा चलोगे.’ फिर कपिल कियारा आडवाणी से मुखातिब होते हैं और पूछते हैं, ‘ मैंने सुना है पहले आपका नाम कियारा नहीं आलिया था, फिर आपने चेंज कर लिया. कियारा इसका जवाब हां में देती है, तब कपिल कहते हैं कि क्या महेश भट्टा रॉयल्टी मांग रहे थे क्या?’  कपिल की बात को सुनकर सभी हंसने जोर जोर से हंसने लगे.

टीवी की वो डायन और चुड़ैल जिन्होंने बदल दी ग्लैमरस की परिभाषा

शाहीद से कपिल ने किया ऐसा सवाल कि सुनकर शर्म के मारे नहीं दे पाए जवाब

सलवार कमीज में बहुत दिलकश नजर आती हैं सोनारिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -