टीवी की वो डायन और चुड़ैल जिन्होंने बदल दी ग्लैमरस की परिभाषा
टीवी की वो डायन और चुड़ैल जिन्होंने बदल दी ग्लैमरस की परिभाषा
Share:

इन दिनों टीवी पर जितनी भी चुड़ैल, भूतनी और डायन आ रहीं हैं सभी एक से बढ़कर एक हॉट हैं. जी हाँ, पहले की बात करें तो पहले लोगों के जहन में डायन और चुड़ैल डरावनी और बदसूरत हुआ करती थीं लेकिन इन एक्ट्रेसेस ने डायन की परिभाषा ही बदल दी है और इनकी खूबसूरती ने सभी को दीवाना कर दिया है. आइए बताते हैं इनके बारे में.


मोनालिसा - स्टार प्लस के मोस्ट पॉपुलर शो नजर में भोजपुरी एक्ट्रेस और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट मोनालिसा डायन बनी हैं और उन्हें देखने के बाद लोगों के मन में आग लग जाती है. टीवी पर ये मोनालिसा का बड़ा ब्रेक है. वैसे तो 250 साल पुरानी डायन के लुक को अपने जहन में सोचकर खौफनाक तस्वीर सामने आती है लेकिन शो में इसके एकदम उलट डायन बनीं मोनालिसा ग्लैमरस लुक में नजर आती हैं. 

संगीता घोष- जी हाँ, टीवी शो दिव्य दृष्टि में पॉपुलर अदाकारा संगीता घोष पिशाचिनी का रोल अदा कर रही हैं. वहीं प्रीतो के रोल में वे दर्शकों को डराने में कामयाब हो रही हैं लेकिन उनकी हॉटनेस सभी को पागल बना रहे हैं. वैसे पहले संगीता घोष संस्कारी बहू का रोल कर लोगों के दिलों पर छाई थीं लेकिन खलनायिका के रोल में भी दर्शक उन्हें उतना ही पसंद कर रहे हैं. 

रेहाना - सीरियल मनमोहिनी में रेहना मल्होत्रा चुड़ैल बनी हैं और वह 500 साल पुरानी चुड़ैल हैं, जिसने इतने सालों तक अपने प्यार के लिए इंतजार किया है. इंडियन एथनिक लुक, लंबे खुले बाल, ऑक्सिडाइज्ड ज्वैलरी में रेहना बेहद खूबसूरत दिखती हैं.

प्रिया भटीजा - इन दिनों सीरियल डायन में एक्ट्रेस प्रिया भटीजा डायन का रोल निभा रही हैं और शो में उनका लुक ड्रामैटिक नहीं है. वहीं मेकर्स ने उनके लुक को डरावना दिखाने के लिए बोल्ड मेकअप और डार्क आउटफिट का सहारा लिया है लेकिन वह हॉट लगती हैं.

माहिरा शर्मा - नागिन 3 में माहिरा शर्मा चुड़ैल बनी थीं और खूबसूरत चुड़ैल के रोल में माहिरा को काफी पसंद किया गया था. वहीं माहिरा की शो में जर्नी शॉर्ट थी लेकिन अपने काम और एक्टिंग से माहिरा ने दर्शकों को इंप्रेस किया.

कहा-सुनी के कारण हुआ इस मशहूर एक्टर का अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप!

बिग बॉस 13 में एक बार फिर शामिल हो सकते है ये कलाकार

कुमकुम भाग्य में होगी नयी एंट्री, प्रज्ञा के जीवन में आएगा भूचाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -