मधुरिमा के बाद दुल्हन बनकर इस एक्ट्रेस ने करवाया मदहोश कर देने वाला फोटोशूट
मधुरिमा के बाद दुल्हन बनकर इस एक्ट्रेस ने करवाया मदहोश कर देने वाला फोटोशूट
Share:

बीते दिनों ही आपने देखा होगा चंद्रकांता की एक्ट्रेस मधुरिमा तुली ने दुल्हन बनाकर एक फोटोशूट करवाया था और अब उनके बाद टीवी सीरियल 'उड़ान' में नजर आने वाली तान्या शर्मा ने हाल ही में ब्राइडल शूट करवाया है. जी हाँ, हाल ही में इस शूट की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई है और दुल्हन के लिबास में तान्या ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. जी हाँ, आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में तान्या कलरफुल लहंगे में किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं और इसके साथ डिजाइनर कलीरें उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं.

वहीं आप देख सकते हैं लहंगे के साथ पहनी तान्या की ज्वैलरी उनपर काफी जच रही है और तस्वीरों में दुल्हन बनीं हसीना का कातिलाना अंदाज देख आपकी सांसे थम जाएंगी. तान्या ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है नूर MUA, HAIR & STYLING :- @nehaadhvikmahajan .oUTFIT :- @taandonreynu .JEWELLERY :- @khuranajewelleryhouse .Lenses :- @olens.india.Kaleere:- @instacrafts_jaipur #ethnic #weddingsutra आप देख सकते हैं लहंगे के साथ तान्या की मुस्कराहट उनके लुक पर और भी चार चांद लगा रही है और कुछ तस्वीरों में वो शर्माती तो कुछ तस्वीरों में फोन पर बातें करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं आप सभी को यह भी बता दें कि तान्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी करते हैं.

इसी के साथ तान्या के इंस्टाग्राम पर उनकी खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें भरी पड़ी हैं. तान्या के इंस्टा पर 97.5 फॉलोअर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. अब बात करें उनके काम की तो वह कलर्स टीवी के सीरियल 'उड़ान' के अलावा 'साथ निभाना साथिया' और 'लाल इश्क' में भी नजर आ चुकी हैं.

गर्मी में तापमान बढ़ाते नजर आई शाहरुख़ खान की दूसरी बेटी

मिल्क पीते हुए शर्लिन चोपड़ा ने शेयर किया बोल्ड वीडियो, देखते ही फैंस हुए पागल

जल्द ऑफ-एयर होगा कलर्स चैनल का यह शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -