छिपते-छिपाते यहां नजर आईं तारा, देखें वाइट टॉप में बोल्ड अवतार
छिपते-छिपाते यहां नजर आईं तारा, देखें वाइट टॉप में बोल्ड अवतार
Share:

बाॅलीवुड अदाकारा तारा सुतारिया द्वारा फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया गया है. जबकि फिल्म में तारा के अपोजिट टाइगर श्रॉफ भी नजर आए थे और इस साल 10 मई को रिलीज हुई इस फिल्म से चंकी पांडेय की बेटे अनन्या ने भी बॉलीवुड में कदम रखें थे. 

फिलहाल फिल्म इंडस्ट्री की न्यूकमर तारा सुतारिया इन दिनों फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं और अपने हॉटनेस और बोल्डनेस के चलते तारा सुतारिया फैंस के बीच काफी फेमस भी हैं. उन्हें हाल ही में बांद्रा में स्पाॅट किया गया और इस दौरान उन्होंने वाइट टॉप को कैरी किया हुआ था. जबकि उन्होंने इसके साथ ही ब्लू डेनिम भी पहन रखीं थी. 

जानकारी के मुताबिक, तारा तारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इसके चलते उनकी लंबी फैन फॉलोइंग भी मौजूद है. साथ ही आपको बता दें कि अकेले इंस्टाग्राम पर ही तारा के 1.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. जबकि इनके वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो तारा जल्द ही फिल्म मरजावां में नजर आएंगी. आपको जानकारी के लिए इस बात से अवगत करा दें कि इस फिल्म में उनके अपोजिट सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं और इसके अलावा तारा सुतारिया सुपरस्टार सुनील शेट्टी के बेटे अहाना शेट्टी के साथ फिल्म आरएक्स 100 के रीमेक में भी नजर आने वाली है. 

VIDEO : एक बार फिर मलाइका का जिम लुक वायरल, 45 की उम्र में भी...'

इस ग्रुप ने हैक किया अमिताभ का ट्विटर एकाउंट, जाँच में जुटी महाराष्ट्र पुलिस

नई तस्वीर में साफ़-साफ़ दिखें विद्या के क्लीवेज, इंटरनेट पर आया तूफ़ान

कबीर सिंह : डायरेक्टर का बड़ा खुलासा, कियारा नहीं थी पहली पसंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -