शाहिद को आज भी है दुःख, इस हिट फिल्म में नहीं कर पाए काम
शाहिद को आज भी है दुःख, इस हिट फिल्म में नहीं कर पाए काम
Share:

'जब वी मेट', 'कमीने', 'हैदर', 'उड़ता पंजाब' और 'पद्मावत' जैसी कई सफल फिल्‍मों के जरिए लोगों का दिल जीत चुके बॉलिवुड अभिनेता शाहिद कपूर अब 'कबीर सिंह' में नजर आने के लिए तैयार है और उनके फैंस फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार भी फ़िलहाल कर रहे हैं. 

ख़ास बात यह है कि शाहिद फिल्‍म इंडस्‍ट्री में लंबे समय से काम कर रहे हैं और फैंस को लगता है कि अब वह स्‍क्रीन पर किसी भी तर‍ह के कैरक्‍टर को आसानी से निभा ले जाते हैं. वहीं शाहिद को  फिल्‍म 'रंग दे बसंती' में काम न करने का भी काफी अफ़सोस है. शाहिद ने कई फिल्‍मों को रिजेक्‍ट कर दिया जो कि बाद में बड़ी हिट साबित हुईं थी. इनमे से एक है फिल्‍म 'रंग दे बसंती'. शाहिद ने खुद इस फिल्म को छोड़ा था. इस पर अभिनेता ने कहा कि मुझे इसका पछतावा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्‍हें सिद्धार्थ के रोल के लिए अप्रोच किया गया था और उन्‍होंने फिल्‍म में करण सिंघानिया का किरदार निभाया था. 

आपको जानकारी के लिए बता दें, फिल्‍म में कुणाल कपूर, शरमन जोशी, सोहा अली खान, अतुल कुलकर्णी, आर माधवन और अनुपम खेर जैसे ऐक्‍टर्स अहम रोल्‍स में देखने को मिले थे. साथ ही वर्क फ्रंट की बात की जाए तो शाहिद इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म 'कबीर सिंह' के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं जो कि 2017 में आई तेलुगू ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म 'अर्जुन रेड्डी' का रीमेक है और इस फिल्‍म में कियारा आडवाणी ऐक्‍ट्रेस के रूप में देखने को मिलेंगी. बता दें कि यह फिल्‍म 21 जून 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. 

Chloe Khan ने फिर चढ़ाया इंटरनेट का पारा, सेक्सी फिगर देख हर कोई दिल हारा

इस ग्रुप ने हैक किया अमिताभ का ट्विटर एकाउंट, जाँच में जुटी महाराष्ट्र पुलिस

नई तस्वीर में साफ़-साफ़ दिखें विद्या के क्लीवेज, इंटरनेट पर आया तूफ़ान

कबीर सिंह : डायरेक्टर का बड़ा खुलासा, कियारा नहीं थी पहली पसंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -