सुपर 30 : नए पोस्टर ने मचाई सनसनी, ऋतिक ने बताया गणित और जिंदगी में फर्क
सुपर 30 : नए पोस्टर ने मचाई सनसनी, ऋतिक ने बताया गणित और जिंदगी में फर्क
Share:

बॉलीवुड के सुपर स्टार रितिक रोशन (Hrithik Roshan) अपने फैंस को एक के बाद एक नई फिल्मों के साथ बड़े पर्दे पर इंटरटेन करने के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रहे हैं. जबकि हाल ही में रितिक ने अपनी आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) के सीन का एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है और इसे काफी पसंद किया जा रहा है. इसमें ऋतिक पूरी तरह आनंद कुमार की तरह ही रंगे हुए नजर आ रहे हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता ऋतिक रोशन ने इस फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा है कि-मैथमैटिक और जिंदगी में क्या फर्क है ? कोई फर्क नहीं..दोनो problems से ही भरपूर हैं. अतः इसीलिए थोड़ा मुस्कुराओ. मन में formula बनाओ..और हर समस्या का समाधान पाओ समस्या और समाधान के बीच में ही आनंद छिपा हुआ है. #BeAStudentForLife #Super30.

ख़ास बात यह है कि फिलहाल तो यह तस्वीर दर्शकों को काफी मोटीवेट करती हुए नजर आ रही है. इसके साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि इस फिल्म का ट्रेलर भी एक सप्ताह पहले 4 जून को जारी कर दिया गया है और 'सुपर 30' (Super 30) का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही इंटरनेट पर काफी धूम मचाने लगा था. इसे दर्शकों की तरफ से काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहे थे. वहीं आपको बता दें कि फिल्म अगले माह 12 जुलाई को रिलीज की जाएगी. 

VIDEO : एक बार फिर मलाइका का जिम लुक वायरल, 45 की उम्र में भी...'

नई तस्वीर में साफ़-साफ़ दिखें विद्या के क्लीवेज, इंटरनेट पर आया तूफ़ान

कबीर सिंह : डायरेक्टर का बड़ा खुलासा, कियारा नहीं थी पहली पसंद

निक-प्रियंका और तैमूर की तस्वीरों पर शॉक्ड रह गई थी शर्मिला, किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -