पहले कभी नहीं देखीं होगी शिल्पा की ऐसी फोटो, इंटरनेट पर धड़ल्ले से हुईं वायरल
पहले कभी नहीं देखीं होगी शिल्पा की ऐसी फोटो, इंटरनेट पर धड़ल्ले से हुईं वायरल
Share:

25 साल पहले साल 1994 में सुपरस्टार अक्षय कुमार और सैफ अली खान की फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी में मोना और बसंती का किरदार निभा कर ख़ास पहचान बनाने वाली अदाकारा शिल्पा शेट्टी अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो और फिटनेस वीडियो के माध्यम से चर्चा में बने हुईं रहती है. वे पिछले लंबे से फिल्मों से दूर है, लेकिन वे अपने फैंस के बीच बने रहना बखूबी जानती है. 

बता दें कि अक्सर अदाकारा इंटरनेट पर अपने फैंस के लिए फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. वहीं कुछ घंटों पहले भी शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट अपनी बेहद ही खूबसूरत फोटो शेयर की है, जो बाकी सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रही है और इस फोटो में शिल्पा शेट्टी रेड कलर के लहंगे में बोल्ड अंदाज में देखने को मिल रही है. 

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी द्वारा साझा की गई इस फोटो को उनके सभी फैन्स द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है. फोटो पर अब तक काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं. जबकि शिल्पा शेट्टी अक्सर ही अपने फैन्स के साथ अपनी फोटो और वीडियो साझा करने का काम किया करती है. 44 वर्षीय शिल्पा अपनी फिटनेस और सेक्सी फिगर को लेकर भी काफी जानी जाती है. उनको आज भी सबसे सेक्सी फिगर वाली एक्ट्रेस में से एक के रूप में देखा जाता है. 

Chloe Khan ने फिर चढ़ाया इंटरनेट का पारा, सेक्सी फिगर देख हर कोई दिल हारा

आने को तैयार कंगना-राजकुमार की 'मेन्टल है क्या' का ट्रेलर, जानिए रिलीज डेट

ब्लैक बिकिनी में बैड पर कामुक हुईं शर्लिन, वीडियो देख काबू में होना मुश्किल

VIDEO : एक बार फिर मलाइका का जिम लुक वायरल, 45 की उम्र में भी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -