कबीर सिंह के बाद शाहिद ने इस हद तक बढ़ा दिए अपने भाव, अब लें रहे इतनी फीस !
कबीर सिंह के बाद शाहिद ने इस हद तक बढ़ा दिए अपने भाव, अब लें रहे इतनी फीस !
Share:

बॉक्स ऑफिस पर इस साल फिल्म कबीर सिंह की अपार सफलता के बाद शाहिद कपूर द्वारा अभी तक अपने प्रोजेक्ट का खुलासा नहीं किया गया है और इस बीच खबरें आई थीं कि शाहिद द्वारा तेलुगू एक्टर नानी की सुपरहिट फिल्म जर्सी के हिंदी रीमेक के लिए हामी भर दी है और इस फिल्म को अमन गिल, अल्लु अर्जुन और प्रोड्यूसर दिल राजू द्वारा मिलकर बनाया जा रहा है. साथ ही यह भी चर्चा है कि इस फिल्म के लिए शाहिद को मेहनताना के रूप में बड़ी रकम भी मिली है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म कबीर सिंह की जोरदार सक्सेस के बाद शाहिद कपूर द्वारा अपनी फीस में बढ़ा इजाफा किया गया है. अभिनेता शाहिद कपूर द्वारा इस फिल्म के लिए ना सिर्फ बड़ी फीस मांगी गई है बल्कि फिल्म के प्रॉफिट में शेयर की भी मांग की गई है. इसके साथ ही बताया जा रहा है कि उन्होंने फीस के तौर पर 35 करोड़ रुपये लिए हैं और इसके साथ ही वह प्रॉफिट में भी 20 फीसदी हिस्सा लेंगे.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता शाहिद इस साल नवंबर में इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. और इसमें शाहिद एवं रश्मिका मंदाना साथ काम करते हुए नजर आने वाले हैं. खबर है कि फिल्म की शूटिंग को शुरू कर कई शेड्यूल में इसे खत्म किया जाएगा. फिल्म कबीर सिंह के सुपरहिट होने के बाद शाहिद कपूर को कई फिल्मों के ऑफर मिले थे, हालांकि अभी किसी भी प्रोजेक्ट का आधिकारिक रूप से खुलासा नहीं हो सका है. 

 

 

Movie Review : अंधविश्वास और कॉमेडी से भरपूर फैमिली एंटरटेनर है The Zoya Factor

शनाया और अनन्या की पुरानी तस्वीर वायरल, संजय की पत्नी ने किया पोस्ट

War : ऋतिक-टाइगर के जबरदस्त एक्शन के साथ डांस भी में दिखेगा कमाल, हिट गाने का होगा रीमिक्स

लगातार मुश्किलों में घिर रहे अमिताभ बच्चन, अब उनके इस घर के बाहर हुआ प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -