बॉलीवुड की बस इन 2 अदाकाराओं को पार्टी के लिए अपने घर बुला सकते हैं शाहिद कपूर, खुद किया खुलासा
बॉलीवुड की बस इन 2 अदाकाराओं को पार्टी के लिए अपने घर बुला सकते हैं शाहिद कपूर, खुद किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर को इंडस्ट्री के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में गिना जाता है। हर किरदार में पूरी तरह डूब कर परफॉर्म करने वाले शाहिद अपनी भूमिकाओं के हिसाब से अक्सर अपना लुक भी बदलते रहते हैं। उन्होंने अपनी भूमिकाओं के माध्यम से बॉलीवुड प्रशंसकों को कई स्टाइलिश लुक्स भी फॉलो करने के लिए दिए हैं। अब शाहिद कपूर की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' रिलीज हो चुकी है। इस बार शाहिद एक अर्बन कूल लुक में नजर आ रहे हैं जो उनके पिछले प्रोजेक्ट्स 'ब्लडी डैडी' और 'फर्जी' से बहुत अलग है। शाहिद ने कहा कि उन्हें अपनी भूमिकाओं के साथ बदलते रहना पसंद है। उन्होंने ये भी कहा कि बहुत सारे एक्टर्स ऐसे हैं जो हर फिल्म में एक जैसे नजर आना चाहते हैं। 

अपने एक इंटरव्यू के चलते शाहिद ने कहा, 'मैं एक एक्टर हूं। मैं वो करने आया हूं जो मेरा किरदार मुझसे चाहता है। कुछ एक्टर्स ऐसे हैं जो अपने आप से थोड़ा ज्यादा ही प्यार करते हैं तथा कोई फर्क नहीं पड़ता, वो क्या किरदार निभा रहे हैं, वो हमेशा सेम ही लगते हैं। मैं उनमें से नहीं हूं। मुझे बदलना पसंद है।' शाहिद ने अपनी पिछली फिल्मों 'ब्लडी डैडी', 'जर्सी' और 'कबीर सिंह' में अपनी भूमिकाओं के साथ बहुत एक्स्परिमेंट किया। जबकि करियर की शुरुआत में वो अधिकतर रोमांटिक रोल में ही दिखाई देते थे। 

आगे शाहिद ने कहा, 'मैं यहां अपने चेहरे के लिए काम करने नहीं आया। मैं यहां अलग-अलग प्रकार की स्क्रिप्ट्स पर काम करने एवं उन स्क्रिप्ट्स के हिसाब से खुद को ढालने के लिए आया हूं।' इसी चर्चा के चलते जब शाहिद से पूछा गया कि वो किन तीन एक्टर्स को पार्टी के लिए अपने घर बुला सकते हैं? उन्होंने जवाब देते हुए अपनी नई फिल्म की स्टार कृति सेनन का नाम सबसे पहले लिया तथा फिर 'कबीर सिंह' में अपनी सह-कलाकार रही कियारा अडवाणी का नाम बताया। तीसरे नाम पर शाहिद ने बड़ी देर तक सोचा तथा फिर कहा 'मेरे ऐसे बहुत दोस्त ही नहीं हैं'  जब शाहिद से कहा गया कि वो किसी का भी नाम ले सकते हैं, उनसे दोस्ती हो या नहीं। तो शाहिद ने कहा, 'सारे अच्छे हैं, मैं किसी को भी बुला सकता हूं।' 

आमिर खान के होते हुए भी खुद प्रोड्यूसर क्यों बनीं किरण? खुद किया ये खुलासा

'सस्ती करीना कपूर', इस अदाकारा को लेकर बोला एल्विश यादव

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' पर आई शाहिद कपूर की पत्नी मीरा की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -