आमिर खान के होते हुए भी खुद प्रोड्यूसर क्यों बनीं किरण? खुद किया ये खुलासा
आमिर खान के होते हुए भी खुद प्रोड्यूसर क्यों बनीं किरण? खुद किया ये खुलासा
Share:

जानी मानी मशहूर फिल्मनिर्माता किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज' आजकल बहुत ख़बरों में है इस फिल्म का ट्रेलर जनता को बहुत पसंद आ रहा है तथा इसकी डिफरेंट कहानी दिलचस्प लग रही है. इन दिनों किरण खूब फिल्म प्रमोट कर रही हैं. हाल ही में किरण, अपने पूर्व पति आमिर खान के साथ प्रमोशन पर दिखाई दी थीं, जो 'लापता लेडीज' के को-प्रोड्यूसर भी हैं. किरण ने स्वयं ही निर्देशन के साथ-साथ फिल्म प्रोड्यूस भी की है. 'लापता लेडीज' को किरण ने अपने बैनर किंडलिंग पिक्चर्स के बैनर तले बनाया है. ऐसे में एक जाहिर सा सवाल है कि जब आमिर का प्रोडक्शन हाउस है ही, तो फिर किरण ने स्वयं फिल्म क्यों प्रोड्यूस की? किरण ने अब इस सवाल का जवाब दिया. 

अपने एक इंटरव्यू में किरण ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'मैं आमिर से हर वो चीज बनाने की उम्मीद नहीं कर सकती, जो मैं बनाना चाहती हूं. आमिर एक पर्टिकुलर तरीके से काम करते हैं, जिसमें वो कुछ भी केवल इसलिए नहीं करते कि सामने वाला उनका बेटा, बेटी, पत्नी या अपना भाई है... सबसे पहला आईडिया काम करना चाहिए. इसके साथ ही, हमें उस बजट के अंदर काम करना होता है जो आईडिया को सपोर्ट करता है.' किरण ने इस बारे में चर्चा करते हुए आगे कहा, 'तो, बजट से आपका रिस्क जस्टिफाई होता है तथा आप कोई भी काम कर सकते हो जो आप करना चाहते हैं.' किरण ने कई वर्ष पहले अपना बैनर 'किंडलिंग पिक्चर्स' लॉन्च किया था. लेकिन 'लापता लेडीज' उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म है जिसे ये बैनर प्रोड्यूस कर रहा है. 

किरण राव ने ये भी कहा कि वो वेब सीरीज का आईडिया भी एक्सप्लोर करना चाहती हैं, मगर आमिर अभी इसमें इंटरेस्टेड नहीं हैं. उन्होंने बताया, 'आईडिया ये है कि मैं और एक्सप्लोर करना चाहती हूं, विशेष तौर पर सीरीज को लेकर. आमिर इस वक़्त ये बनाने में कुछ विशेष इंटरेस्टेड नहीं हैं. ये (किरण का प्रोडक्शन हाउस) एक क्रिएटिव लैब की भांति है. एक पॉइंट ऐसा आएगा जब मैं AKP (आमिर खान प्रोडक्शन्स) की तरफ वापिस जाऊंगी तथा पूछूंगी- ये एक प्रोजेक्ट है, क्या आप इसे प्रोड्यूस करना चाहेंगे?' किरण ने कहा कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि वो आमिर खान की कंपनी के साथ काम नहीं करना चाहतीं. लेकिन उनका अपना प्रोडक्शन उन्हें जो वो चाहें करने का स्पेस देता है.  

झारखंड में चंपई सोरेन ने जीता फ्लोर टेस्ट, पक्ष में पड़े 47 वोट

'पैगाम-ए-मोहब्बत है..', पीएम मोदी से मिलने पहुंचे सभी धर्मों के धर्मगुरु, बोले- हमारा भारत एक है...

राजस्थान में पिता ने 10 साल के बेटे को तालाब में डुबोकर मारा, फिर की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -