'सस्ती करीना कपूर', इस अदाकारा को लेकर बोला एल्विश यादव
'सस्ती करीना कपूर', इस अदाकारा को लेकर बोला एल्विश यादव
Share:

जानी मानी मशहूर अभिनेत्री एवं इंफ्लूएंसर कुशा कपिला ने बिग बॉस OTT 2 के विनर एल्विश यादव को ब्लॉक कर दिया है। क्यों? दरअसल, वर्ष 2020 में एल्विश ने अपने एक रोस्ट वीडियो में कुशा का मजाक उड़ाया था। उन्होंने उन्हें 'सस्ती करीना कपूर' बोला था। कुशा को एल्विश का यह कमेंट बहुत खराब लगा था तथा उन्होंने उन्हें अपने इंस्टाग्राम पर ब्लॉक कर दिया था। अब कुशा ने इस कमेंट पर प्रतिक्रिया दी है तथा एल्विश के साथ अपने रिलेशनशिप पर खुलकर चर्चा की है।

कुशा ने अपने एक इंटरव्यू में 'सस्ती करीना कपूर' विवाद पर बोला, “पहली बात, सस्ती करीना कपूर का क्या मतलब है? करीना कपूर ने इसके लिए सहमति नहीं दी है। पहले उनसे तो पूछो, वो बेगम हैं। आप उनका नाम कहीं भी कैसे उपयोग कर सकते हो? यह तो गलत है न। दूसरी बात, आपने मेम नहीं देखा कि 'एल्विश भाई के आगे कोई नहीं बोल सकता।"

कुशा ने अपनी बात को समाप्त करते हुए कहा, "हम भी कुछ नहीं बोलेंग एल्विश भाई को। उन्होंने दोस्ती का हाथ बढ़ाया है मेरी ओर एक वीडियो के जरिए। मैंने हाल ही में एक शो किया था। उस शो में जो मेरे मेल सह-कलाकार थे वो एल्विश से मिले थे। एल्विश ने उन्हें कहा था कि कुशा ने अभी तक मुझे ब्लॉक किया हुआ है इंस्टाग्राम पर। तो मुझे ऐसा लगा कि वह मेरी ओर दोस्ती का हाथ बढ़ा रहे हैं।''

झारखंड में चंपई सोरेन ने जीता फ्लोर टेस्ट, पक्ष में पड़े 47 वोट

'पैगाम-ए-मोहब्बत है..', पीएम मोदी से मिलने पहुंचे सभी धर्मों के धर्मगुरु, बोले- हमारा भारत एक है...

राजस्थान में पिता ने 10 साल के बेटे को तालाब में डुबोकर मारा, फिर की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -