'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' पर आई शाहिद कपूर की पत्नी मीरा की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' पर आई शाहिद कपूर की पत्नी मीरा की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स शाहिद कपूर एवं कृति सेनन की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया आज यानी कि शुक्रवार को रिलीज हो रही है। बहुत वक़्त से फिल्म को लेकर बज है तथा अब देखते हैं कि यह फिल्म दर्शकों का दिल जीत पाएगी या नहीं। वैसे दर्शकों से पहले शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने अवश्य अपना रिव्यू दे दिया है। दरअसल, बृहस्पतिवार शाम को मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें कई स्टार्स सम्मिलित हुए थे।

शाहिद के परिवार से मीरा, उनकी मां नीलिमा अजीम, भाई ईशान खट्टर भी आए थे। मीरा ने तो फिल्म देखकर तत्काल सोशल मीडिया पर अपना रिव्यू दे दिया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'पूरी हंसी से भरी है फिल्म। बहुत वक़्त बाद इतना मनोरंजन देखा। लव, हंसी, मस्ती, डांस और एक दिल छू लेने वाला मैसेज एंड में।' कृति को लेकर मीरा ने लिखा, 'आप बिल्कुल परफेक्ट थीं'। शाहिद की प्रशंसा में लिखा, 'द ओजी लवर बॉय, आपके जैसा कोई नहीं है। आपने तो मेरा दिल ही पिघला दिया।' फिर उन्होंने वन लाइन में फिल्म को लेकर लिखा, 'दिल से हंसाया, पेट दर्द हो गया'।

फिल्म की कहानी के बारे में बता दें कि इसमें शाहिद एक साइंटिस्ट की भूमिका निभा रहे हैं तथा कृति एक रोबॉट का जिससे शाहिद को प्यार हो जाता है। शाहिद अब रोबॉट से शादी करना चाहता है तथा इसके चलते उनकी प्रेम कहानी में क्या होता है यह फिल्म में ही पता चलेगा। फिल्म को अमित जोशी एवं आराध्या शाह निर्देशित कर रहे हैं तथा इसमें धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी दिखाई देंगे। अब तक की रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की पहले दिन की एडवांस बुकिंग भारत में अच्छी है। अब तक 45678 टिक्ट्स बिक चुके हैं। 

'इंटीमेसी शरीर के बारे में नहीं होती', जीनत अमान ने दी डेटिंग एडवाइस

'क्यों चाहते हैं हीरो कुत्ते की मौत मरे?', संदीप रेड्डी वांगा ने शाहरुख खान पर कसा तंज

मां बनने वाली हैं बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, खुशी से झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -