शाहीन बाग़ में नहीं थम रहा बवाल, लौटी वापस वार्ताकार साधना रामचंद्रन
शाहीन बाग़ में नहीं थम रहा बवाल, लौटी वापस वार्ताकार साधना रामचंद्रन
Share:

नई दिल्ली:  देश में पिछले कई दिनों से लगातार बढ़ते जा रहें CAA और NPR का  प्रदर्शन ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. वहीं CAA के विरुद्ध  प्रदर्शन कर रहे शाहीन बाग के प्रदर्नकारियों से मध्यस्थता के लिए सुप्रीम कोर्ट की ओर से नियुक्त वार्ताकार साधना रामचंद्रन लगातार चौथे दिन शनिवार सुबह प्रदर्शनकारियों के बीच पहुंची और उन्हें रास्ता खोलने के लिए समझाया. हालांकि चौथे दिन की बात भी बेनतीजा ही रही और साधना रामचंद्रन को वापस लौटना पड़ा. CAA और NPR के विरोध में शाहीन बाग में धरने पर बैठे लोगों ने साधना से कहा कि हमारी सुरक्षा को लेकर सुप्रीम कोर्ट आदेश दे. हमारी सुरक्षा पुलिस पर न छोड़ी जाए. प्रदर्शनकारियों ने ये भी कहा कि जामिया और शाहीन बाग के लोगों के ऊपर हुए केस को वापस लिया जाए.

जंहा यह भी कहा जा रहा है कि शाहीन बाग की एक दादी ने साधना रामचंद्रन से कहा कि जब सरकार सीएए वापस लेगी तो रोड खाली होगा अन्यथा नहीं. एक दूसरी महिला ने कहा कि अगर आधी सड़क खुलती है तो सुरक्षा और एल्युमिनियम शीट चाहिए. वहीं इस बात का पता चला है कि उन्होंने कहा कि हमारी सुरक्षा की जिम्मेदारी पुलिस नहीं सुप्रीम कोर्ट ले. उन्होंने कहा कि स्मृति ईरानी ने हमारे बारे में कहा है कि 'शाहीन बाग की महिलाएं बातचीत के लायक नहीं हैं.' जिन लोगों ने शाहीन बाग के खिलाफ बोला है उनके खिलाफ कार्रवाई हो.

केवल एक दिन शेष: मिली जानकारी के अनुसार सुप्रीम कोर्ट ने वार्ताकारों को 24 फरवरी 2020 को रिपोर्ट देने को कहा है. इसलिए वार्ताकारों के पास केवल एक दिन बचा है. रविवार को यदि रास्ता खाली करने पर सहमति नहीं बनी तो अगली सुनवाई में इस पर कोई फैसला किया जाएगा. वार्ताकार दिल्ली पुलिस के अधिकारियों से भी बातचीत कर सकते हैं.

बिगबॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने माँ को दिया खास तोहफा, सोशल मीडिया पर वायरल एक्टर का फैमिली फोटो

सलमान खान की इस फिल्म में नजर आएंगे अर्जुन कानूनगो

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल बनने वाली है दूसरी बार माँ, ट्वीट कर दी खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -