सलमान खान की इस फिल्म में नजर आएंगे अर्जुन कानूनगो
सलमान खान की इस फिल्म में नजर आएंगे अर्जुन कानूनगो
Share:

बॉलीवुड में अर्जुन कानूनगो अपने संगीत से पहचान बना चुके हैं. उन्होंने अपने संगीत से दर्शकों के साथ ही साथ निर्देशकों का भी ध्यान अपनी ओर खींचा है. अर्जुन कानूनगो अब बॉलीवुड के भाई जान के साथ फिल्म 'राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई' में नजर आएंगे.

अर्जुन कानूनगो फिल्म 'राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई' से बड़े पर्दे पर कदम रखने को पूरी तरह से तैयार हैं. एक साक्षात्कार के दौरान बात करते हुए अर्जुन कानूनगो ने बताया कि कैसे सलमान खान ने उनके अंदर छुपे कलाकार को पहचाना, और फिल्म में काम करने का मौका दिया.अर्जुन कानूनगो का कहना है कि दो साल पहले ही वह सलमान खान से मिले थे. जिस दौरान सलमान खान ने उन्हें अपनी फिल्म 'रेस 3' के लिए एक गाना गाने का ऑफर दिया था. फिल्म 'रेस 3' के इस गाने में साकिब सलीम और जैकलीन फर्नांडीज थे. अर्जुन कानूनगो बताते हैं कि इस गाने को रिलीज नहीं किया गया था. वहीं 'बारिशें' का म्युजिक वीडियो जारी होने के बाद, उन्होंने इसे सलमान खान को दिखाया. जिस पर सलमान खान ने उनसे कहा कि वो स्क्रीन पर अच्छे नजर आते हैं और चाहते हैं कि वह उनकी अगली फिल्म में काम करें.

बता दें कि फिल्म 'राधे-योर मोस्टवांटेड भाई' का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं. फिल्म को ईद के मौके पर रिलीज की जाने की संभावना है. फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ जैसे बड़े सितारे भी नजर आएंगे. वहीं अर्जुन कानूनगो की बात करें तो उन्होंने 'खून चूस ले', बाकी बातें पीने बाद , सनम मेरे सनम जैसे बॉलीवुड गानों से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाईं है.

सारा अली खान के ग्लैमरस लुक को देख हो जाएंगे पागल, तस्वीरें हो रही है वायरल

आयुष्मान की शुभ मंगल ज्यादा सावधान ने पहले दिन मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

Bhoot First Day Collection: विक्की कौशल की भूत ने किया कमाल, कमाए इन करोड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -