कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल बनने वाली है दूसरी बार माँ, ट्वीट कर दी खुशखबरी
कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल बनने वाली है दूसरी बार माँ, ट्वीट कर दी खुशखबरी
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल अक्सर अपने बयानों के चलते विवादों में बनी रहती हैं| परन्तु इस बार रंगोली अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की, रंगोली ने ट्वीट कर बताया कि वे जल्द ही एक बच्चा गोद लेने वाली हैं.

रंगोली चंदेल ने ट्वीट किया- 'मैंने और मेरे पति ने एक बच्चा अडॉप्ट करने का फैसला किया है. वहीं मैं कपल्स को बच्चा अडॉप्ट करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहती हूं बजाय सरोगेसी के. इसके जरिए उन बच्चों को घर दिलाएं जो पहले से इस दुनिया में हैं और उनका ख्वाब भी पूरा हो जो पेरेंट बनना चाहते हैं.इसके अलावा  'रंगोली ने एक और ट्वीट किया- 'मेरी बहन कंगना ने मुझे ऐसा करने को प्रेरित किया है. अजय (रंगोली के पति) और मैंने सारी फॉर्मेलिटीज कर ली है. उम्मीद है कुछ ही महीनों में हमारी बेटी हमारे साथ होगी.एक्ट्रेस कंगना ने उसे गंगा नाम दिया है. खुशकिस्मत हूं कि मैं एक बच्ची को घर दिलाने के काबिल हूं.' रंगोली पहले से ही एक बच्चे की मां हैं. उनके बेटे का नाम पृथ्वी है.

बीते दिनों रंगोली आलिया पर निशाना साधने को लेकर चर्चा में थीं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की, 15 फरवरी 2020 को असम के गुवाहाटी में आयोजित फिल्मफेयर 2020 में आलिया भट्ट को गली बॉय के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया था. इस पर रंगोली चंदेल ने नाराजगी जताई थी.

Bhoot First Day Collection: विक्की कौशल की भूत ने किया कमाल, कमाए इन करोड़

अंग्रेजी मीडियम के डायरेक्टर होमी को डिंपल कपाड़िया ने बनाया बेवकूफ, किया ऐसा काम

Mentalhood First Look: डिजिटल डेब्यू कर रही है करिश्मा कपूर, निभाएंगी मां की भूमिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -