शाहरुख़ के मन्नत में बन रही थी खीर, भड़क गईं गौरी खान और दे डाली ये हिदायत

सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों जेल में हैं और उनके जेल जाने के बाद से दोनों काफी परेशान हैं। आर्यन खान की गिरफ्तारी ने पूरे देश को चौंका दिया था और अब तक कई लोग शाहरुख खान के समर्थन में आ चुके हैं। इस समय आर्यन का पूरा परिवार आर्यन की जमानत लेने की कोशिश में हैं, लेकिन मुंबई सेशन कोर्ट ने 20 अक्टूबर तक उनकी सुनवाई का फैसला सुरक्षित रखा है।

करीब-करीब 17 दिनों से पुलिस की कस्टडी में बेटे आर्यन को लेकर उनके पेरेंट्स काफी परेशान हैं और कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक गौरी और उनका पूरा परिवार कोई उत्सव मनाने के मूड में नहीं है। जी हाँ, कुछ रिपोर्ट्स में यह सामने आया है कि गौरी ने मन्नत में अपनी टीम से कहा है कि आर्यन के घर आने तक कोई मिठाई नहीं बनेगी। सामने आने वाली खबर के मुताबिक जब शाहरुख की वाइफ को पता चला कि लंच के वक्त स्टाफ किचन में खीर बना रहा है तो उन्होंने तुरंत उन्हें रोका और आर्यन के रिहा होने तक कोई भी मिठाई न बनाने की हिदायत दी। एक रिपोर्ट के अनुसार गौरी अपने बेटे की गिरफ्तारी से काफी परेशान है और वह लगातार बेटे की जमानत के लिए दुआ कर रही है।

दूसरी तरफ शाहरुख ने इंडस्ट्री के अपने दोस्तों से अनुरोध किया है कि इस कठिन समय के दौरान मन्नत में आने से बचें। हालाँकि वह फोन कॉल्स के जरिए उनसे संपर्क कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि कुछ दिनों पहले ही यह खबर आई थी कि गौरी ने आर्यन के लिए एक मन्नत मांगी थी और लगातार नवरात्रि से प्रार्थना कर रही हैं। वहीं 7 अक्टूबर को नवरात्रि शुरू होने के बाद से गौरी ने चीनी भी छोड़ दी है।

आर्यन खान को नहीं पसंद आ रहा जेल का खाना, खोए-खोए आते हैं नजर!

आर्यन खान को उर्फी जावेद ने बताया बेचारा लड़का

आर्यन खान ड्रग मामले में सामने आया बिहार कनेक्शन, मोतिहारी पहुंची NCB की टीम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -