आर्यन खान को उर्फी जावेद ने बताया बेचारा लड़का

'बिग बाॅस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद अपने अलग-अलग अवतार के लिए सुर्ख़ियों में रहती हैं। आए दिन उनके फोटोज सामने आते हैं जो फैंस को मदहोश कर देते हैं। उर्फी अपने स्टाइल और कभी-कभी बयानों को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। अब हाल ही में उर्फी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का समर्थन किया है।

जी दरअसल उर्फी ने आर्यन का बचाव करते हुए एक मजबूत बयान दिया जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जी दरअसल मीडिया से बात करते हुए उर्फी ने कहा- 'आर्यन को शायद इस सदमे से बाहर आने में बहुत समय लगेगा। अदालत के फैसले से पहले ही लोग उसे सिर्फ इसलिए कोसने लगे हैं क्योंकि वह शाहरुख खान का बेटा है।' आगे उन्होंने कहा, 'हम दुष्कर्म करने वालों और हत्यारों के लिए समान आक्रोश क्यों नहीं दिखाते। हमें अदालत के फैसले से पहले ही स्टार्स को शर्मसार करने की जल्दी रहती है। जब रेपिस्ट को शर्मसार करने की बात आती है तो हम इतनी जल्दी क्यों नहीं करते हैं?'

इसी के साथ राजनेताओं और गुरुओं के बारे में उर्फी जावेद ने कहा- 'कई राजनीतिक नेता, धार्मिक गुरु हैं जो बलात्कार के आरोपों का सामना कर रहे हैं। फिर भी लोग उनकी पूजा करते हैं। इस बेचारे लड़के जिसने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया है लेकिन पब्लिक में उसे इतना नुकसान पहुंचाया जा रहा है।' बात करें आर्यन खान के बारे में तो वह इस समय जेल में हैं और उनकी जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा जा चुका है जो 20 अक्टूबर को सुनाया जाएगा।

खास बैरक में शिफ्ट हुए आर्यन खान, बढ़ा दी गई सुरक्षा

ओवैसी नहीं करना चाहते शाहरुख़ के बेटे का सपोर्ट, कहा- 'उसके पापा...'

NCB पर उठाए गए NCP के सवालों को मिला जबरदस्त जवाब, जानिए क्या कहा?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -