आर्यन खान को नहीं पसंद आ रहा जेल का खाना, खोए-खोए आते हैं नजर!

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों मुंबई की आर्थर रोड जेल में अपना जीवन काट रहे हैं लेकिन उन्हें यहाँ बिलकुल भी अच्छा नहीं लग रहा है। जी दरअसल हाल ही में सामने आई खबर के मुताबिक उन्हें न यहाँ का माहौल अच्छा लग रहा है ना ही यहाँ का खाना। आप सभी जानते ही होंगे कि आर्यन खान की जमानत अर्जी पर फैसला सुरक्षित रख लिया है और अब 20 अक्टूबर को फैसला सुनाया जाएगा। वहीं जेल के अंदर प्रत्येक कैदी को एक नंबर दिया जाता है और आर्यन खान को N956 नंबर मिला है।

अब सामने आई एक रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि आर्यन खान जेल में चिंता और चिंता की स्थिति में नजर आ रहे हैं। जी दरअसल वह जेल में बिल्कुल भी सहज महसूस नहीं कर रहे हैं और जेल का खाना उन्हें पसंद नहीं आ रहा है। सामने आने वाली एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि जेल प्रशासन ने आर्यन खान की सुरक्षा बढ़ा दी है।

जी दरअसल अब आर्यन खान को स्पेशल बैरकों में भेज दिया गया है और वह वहां के अधिकारियों की निगरानी में है। कुछ रिपोर्ट में तो यह भी कहा गया है कि आर्यन खान ड्रग्स मामले में अन्य आरोपियों से बात नहीं करते हैं और ना ही वह उनसे मिलते है। जेल का माहौल आर्यन खान के लिए कठिन माना जा रहा है और जेल अधिकारी भी आर्यन खान के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं क्योंकि जेल का खाना उनके लिए सही नहीं है। कल यानी 20 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत याचिका पर फैसला सुनाया जाने वाला है और कल ही पता चल पाएगा कि वह बरी होंगे या आगे और जेल में रहेंगे?

आर्यन खान के 'मौलिक अधिकारों का हनन' किया गया: शिवसेना मंत्री

आर्यन खान ड्रग मामले में सामने आया बिहार कनेक्शन, मोतिहारी पहुंची NCB की टीम

आर्यन खान को उर्फी जावेद ने बताया बेचारा लड़का

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -