शाहरुख़ ने किया गणपति विसर्जन, तस्वीर शेयर कर लिखी यह बात
शाहरुख़ ने किया गणपति विसर्जन, तस्वीर शेयर कर लिखी यह बात
Share:

गणेश चतुर्थी का पर्व हर साल मनाया जाता है. यह पर्व 10 दिनों तक चलता है. ऐसे में हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड में गणपति की धूम देखने के लिए मिली है. कई सेलेब्स अपने घर पर बप्पा लाए हैं. ठीक ऐसे ही पूरी श्रद्धा के साथ विजर्जन का सिलसिला भी जारी हो चुका है. जी दरअसल बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान भी अपने घर गणपति बप्पा को लेकर आए और उन्होंने पूजा करने के बाद विधि-विधान से बप्पा का विसर्जन भी कर दिया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

जी दरअसल शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर अपनी एक सेल्फी शेयर कर गणेश चतुर्थी के मौके पर फैंस को खास तरीके से विश किया है. आप देख सकते हैं शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक सेल्फी शेयर की है. इस दौरान जो सेल्फी दिखाई पड़ रही है वह ब्लैक एंड व्हाइट है. इसमें शाहरुख खान माथे पर टीका लगाए दिखाई दे रहे हैं. आप देख सकते हैं शाहरुख़ गणपति बप्पा की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं.

वहीं इस तस्वीर के साथ शाहरुख खान ने फैंस को खास मैसेज दिया है और लिखा- 'प्रार्थना और विसर्जन हो गया... इस गणेश चतुर्थी पर भगवान गणेश आप और आपके प्रियजनों पर कृपा बरसाएं, आशीर्वाद और खुशियां. गणपति बप्पा मोरया'. इस समय शाहरुख खान की ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और चर्चाओं में बनी हुई है. वैसे इस तस्वीर पर शाहरुख के फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज ने भी प्रतिक्रियाएं दी हैं. कई लोग उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं. अब बात करने काम के बारे में तो खबरें हैं शाहरुख़ की आने वाली फिल्म पठान है जिसका सभी को इंतज़ार है.

जेम्स एंडरसन ने किया कमाल पाकिस्तान को बैकफुट पर धकेला

कंगना ने शेयर किया आमिर का झूठा वीडियो, भड़कीं स्वरा बोली- 'थक जा बहन'

पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की पुण्यतिथि आज, पीएम मोदी बोले- बहुत याद आता है दोस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -