जेम्स एंडरसन ने किया कमाल पाकिस्तान को बैकफुट पर धकेला
जेम्स एंडरसन ने किया कमाल पाकिस्तान को बैकफुट पर धकेला
Share:

अजहर अली के कप्तानी शतक के बाद पाक क्रिकेट टीम के ऊपर साउथैम्पटन में खेले जा रहे सीरीज के तीसरे और निर्णायक टेस्ट में फॉलोऑन का सामना करना पड़ रहा है. दूसरे दिन इंग्लैंड के 8 विकेट पर 583 रन के उत्तर में 24 रन पर 3 विकेट गंवाकर बैकफुट में आने वाले पाक टीम को कप्तान अजहर अली की नाबाद 141 और मोहम्मद रिजवान की 53 रन की पारी की बदौलत तीसरे दिन पहली पारी में 273 रन बनाकर ढेर हो गई. पहली पारी में 310 रन से पिछड़ने के उपरांत पाक की टीम का फॉलोऑन का सामना करना पड़ा है.

खराब रोशनी की वजह से पाक की दूसरी पारी शुरू नहीं हो सकी. इंग्लैंड ने पहली पारी 8 विकेट पर 583 रन बनाने के उपरांत एलान किया गया. इंग्लैंड की ओर से तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने 56 रन देकर 5 विकेट गिराए. उन्होंने करियर में 29वीं बार पारी में 5 या जिससे ज्यादा विकेट हासिल कर लिया. एंडरसन ने इसके साथ अपने टेस्ट विकेटों का आंकड़ा को 598 तक पहुंचाया. स्टुअर्ट ब्रॉड ने भी 40 रन देकर 2 विकेट चटकाए.

इंग्लैंड ने पहली पारी में 583 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर पारी का एलान किया इसमें युवा बल्लेबाज जैक क्राउले को दोहरा शतक और विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर का शतक मौजूद रहा है, क्राउले ने 393 गेंद पर 267 रन बनाए तो बटलर ने 311 गेंद पर 152 रन की पारी खेली.

कोलम्बिया में जल्द शुरू होगा फुटबॉल

मैनचेस्टर युनाइटेड के कप्तान हुए गिरफ्तार

वेस्टर्न एंड साउदर्न ओपन के अगले दौर में पहुंचे एंडी मरे, गॉफ को झेलनी पड़ी हार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -