पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की पुण्यतिथि आज, पीएम मोदी बोले- बहुत याद आता है दोस्त

नई दिल्ली: पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेताओं में शामिल रहे अरुण जेटली की आज पुण्यतिथि है. इस अवसर पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अरुण जेटली को याद करते हुए कहा कि वह एक उत्कृष्ट राजनीतिज्ञ, विपुल वक्ता और एक महान शख्सियत थे, जिनकी जगह भारतीय सियासत में कोई नहीं ले सकता है.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि अरुण जेटली बहुआयामी प्रतिभा के धनी थे और वे दोस्तों के दोस्त थे, जो सदैव अपनी विशाल विरासत, परिवर्तनकारी दृष्टि और राष्ट्रभक्ति के लिए स्मरण किए जाएंगे. उल्लेखनीय है कि गत वर्ष 24 अगस्त को ही दिल्ली के एम्स में अरुण जेटली का देहांत हो गया था. वहीं, पीएम मोदी ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए अरुण जेटली को याद किया है। 

पीएम मोदी ने कहा है कि इस दिन गत वर्ष हमने अरुण जेटली को खो दिया था. मुझे अपने मित्र की बहुत याद आती है. अरुण जी ने लगन से भारत की सेवा की. उनकी दक्षता, बुद्धिमत्ता, कानूनी कौशल और प्रभावशाली व्यक्तित्व, उनको एक महान शख्सियत बनाती है. पीएम नरेंद्र मोदी ने अरुण जेटली की प्रार्थना सभा का वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.

 

कोरोना का 'सुपर स्प्रेडर' बना शादी समारोह, एक साथ 53 लोग हुए संक्रमित

JEE-NEET परीक्षा के आयोजन पर ओवैसी ने छात्रों को दी यह सलाह

यदि हुआ चुनाव तो किन भरोसेमंद चेहरों पर लगेगा सोनिया का दांव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -