ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर कर शाहरुख ने फैंस को दी ईद की मुबारकबाद

हर साल ईद के दिन शाहरुख खान की एक झलक देखने के लिए फैंस बैठे रहते हैं। सभी शाहरुख़ के दीदार का इंतज़ार करते हैं। खैर इस साल ऐसा हो ना सका। जी दरअसल इस बार हालातों के चलते फैंस को शाहरुख़ का दीदार ऑफलाइन नहीं मिला लेकिन हाँ ऑनलाइन जरूर हुआ। जी दरअसल ईद के दिन अभिनेता ने अपनी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो साझा कर सभी को ईद की मुबारकबाद दी। आप देख सकते हैं शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम और ट्व‍िटर दोनों पर अपनी ये फोटो शेयर की है और कैप्शन में वह लिखते हैं- 'पूरी दुनिया के लोगों को ईद मुबारक। अल्लाह हम सभी को अच्छी सेहत, ताकत और हमारे देश के हर जरूरतमंद को सही जर‍िया दे। भारत, हमेशा की तरह एक साथ इस हालात से निपट लेगा। लव यू'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

वैसे शाहरुख के इस पोस्ट ने उनके फैंस को बेहद खुश कर दिया। अब फैंस तेजी से उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। शाहरुख़ की पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा- 'मिल गया ईदी वाव'। वही एक अन्य यूजर ने लिखा- 'चांद'। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- 'ईद मुबारक जान।।।हमारे ईद के चांद तो आप ही हो'। इसी के साथ एक और यूजर ने लिखा- 'आख‍िरकार हमारा वाला ईद का चांद दिख गया। हमारी तो ईद बन गई'।

आप सभी जानते ही होंगे कि हर साल ईद पर शाहरुख खान अपने घर मन्नत से फैंस से मुलाकात करते हैं। लेक‍िन इस साल कोरोना वायरस के तहत ऐसा न हो सका। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही शाहरुख फिल्म पठान में दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके अलावा दीप‍िका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं।

असम में ट्रांसजेंडर्स के लिए स्पेशल टीकाकरण शुरू, 40 लोगों को मिला पहला डोज़

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी ने एक बार फिर मचाया धमाल, वीडियो हुआ वायरल

फैंस के लिए खुशखबरी! अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाएगी ‘वंडर वुमन 1984’, जानिए कब होगी रिलीज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -