फैंस के लिए खुशखबरी! अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाएगी ‘वंडर वुमन 1984’, जानिए कब होगी रिलीज
फैंस के लिए खुशखबरी! अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाएगी ‘वंडर वुमन 1984’, जानिए कब होगी रिलीज
Share:

हॉलीवुड हो चाहे बॉलीवुड हर एक मूवी की अब प्रशंसक ओटीटी पर प्रतीक्षा करते हैं। पिछले कुछ समय से जिस प्रकार से ओटीटी प्लेटफॉर्म को प्रशंसकों ने पसंद किया है, उसको देखते हुए निर्माता भी अपनी फिल्मों को अब यहीं रिलीज करना सही समझ रहे हैं। ऐसे में पिछले वर्ष दिसंबर के महीने में हॉलीवुड अभिनेत्री गैल गैडोट की फिल्म ‘वंडर वुमन 1984’ विश्वभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अब ये मूवी ओटीटी पर तहलका मचाएगी।

वही जब वंडर वुमन रिलीज हुई थी उस समय भी भारत में कोरोना का प्रकोप था जिसकी वजह से सिनेमाघर भी कम ही खुले हुए थे। जिस कारण से फिल्म भारत में सही ढंग से रिलीज नहीं हो पाई थी तथा ना ही कमाल कर पाई थी। ऐसे में अब फिल्म प्रशंसकों के लिए फिर से पेश की जाएगी। कोरोना के कहर की वजह से फिल्मों को उस समय प्रशंसकों ने सिनेमाघरों में नहीं देख पाया था। वैसे इस फिल्म को बहुत पसंद किया गया था। 

वही अब इस फिल्म के प्रशंसक फिल्म के भारत में रिलीज होने की प्रतीक्षा कर रहे थे जो अब समाप्त होने वाली है।जी हां अब फिल्म सिनेमाघरों में तो नहीं किन्तु ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रशंसकों के बीच रिलीज होने वाली है। आपको बता दें कि प्रशंसकों के बीच ओटीटी पर फिल्म 15 मई को रिलीज की जाएगी। फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी। इतना ही नहीं इस मूवी को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुग सहित कुल 4 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। मतलब कि अब प्रशंसक बिना किसी परेशानी के घर पर बैठकर ही फिल्म का लुत्फ़ उठा पाएंगे।

महज 4 वर्ष की उम्र से ही अपने फैंस के दिलों में राज कर रहे है रॉबर्ट पैटिनसन

ब्रिट पुरस्कार 2021 की विजेताओं की लिस्ट हुई जारी

टेलर स्विफ्ट को इस पुरस्कार से किया जाएगा सम्मानित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -