आज से टीवी स्क्रीन पर अपना जलवा बिखेरेगा ये धारावाहिक
आज से टीवी स्क्रीन पर अपना जलवा बिखेरेगा ये धारावाहिक
Share:

राजश्री ठाकुर अपने टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' के बाद लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है. अपने अभिनय कौशल के साथ, अभिनेत्री ने कई दिलों पर कब्जा कर लिया, जिससे दर्शकों के दिलों में एक विशेष स्थान बना. वह फिर एक दो शो करने के लिए चली गई. आखिरी बार वह 2015 में भरत की वीर पुत्रा - महाराणा प्रताप में देखी गई थी. अब, पांच साल के लंबे समय के विश्राम के बाद, राजश्री एक अनोखे शो 'शादी मुबारक' के साथ छोटे पर्दे पर अपना आकर्षण फैलाने के लिए वापस आ गई है. स्टार प्लस पर आज (24 अगस्त, 2020) टीवी स्क्रीन हिट होने के लिए तैयार हो चुका  है. शादी मुबारक मुख्य भूमिका में मानव गोहिल हैं. जहां राजश्री प्रीति के रूप में नजर आएंगी, वहीं मानव केटी की भूमिका निभाएंगे. शादी मुबारक इन दो अलग-अलग व्यक्तियों के चारों ओर घूमेंगे, जो कुछ विशेष के लिए एक साथ आते हैं. यह शो प्रीति की मां बनने से लेकर खुद की पहचान खोजने तक का सफर तय करता है. हाल ही में, राजश्री ने शदी मुबारक पर प्रीति जिंदल का किरदार निभाने के बारे में खोला और इस चुनौतीपूर्ण भूमिका के लिए खुद को कैसे तैयार किया.

अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उन्होंने प्रीति की भूमिका के लिए फिल्म बादाई हो में नीना गुप्ता के चरित्र से प्रेरणा ली. राजश्री ने साझा किया कि वह वास्तव में एक अभिनेत्री के रूप में नीना जी की प्रशंसा करती हैं, और जब उन्हें शादि मुबारक में निबंध के चरित्र के लिए संपर्क किया गया, तो उन्होंने बधाई हो में उनके प्रदर्शन से प्रेरणा ली. नीना जी की प्रशंसा करते हुए, राजश्री ने कहा कि जिस तरह से उन्होंने फिल्म में एक मध्यम आयु वर्ग की माँ की परदे पर बारीकियों को दिखाया, वह बिल्कुल सराहनीय था. नीना जी ने चरित्र के हर पहलू पर कब्जा कर लिया, चाहे वह कमजोरियाँ हों या खूबियाँ, जो इसे बहुत अच्छी तरह से परदे पर पेश करती हैं. राजश्री को लगता है कि फिल्म में नीना जी के किरदार ने उनके चरित्र को इतना वास्तविक और विश्वसनीय बना दिया.

टीवी पर अपनी वापसी की उम्मीद कर रही अभिनेत्री को उम्मीद है कि दर्शक शो में विभिन्न भावनाओं के साथ जुड़ पाएंगी. वह यह भी उम्मीद करती है कि दर्शक उन पर प्यार बरसाएं और उसका समर्थन करें क्योंकि वह शादी मुबारक पर प्रीति जिंदल के रूप में एक नई शुरुआत करती है. इस शो में नीलू वाघेला, निशा रावल, मनु मलिक, डॉली मिन्हास, आकांशा सरीन, गौरव शर्मा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, और आज शाम 7.30 बजे प्रीमियर होगा.

बिग बॉस के घर में रिया चक्रवर्ती को देखना चाहते हैं प्रोड्यूसर रोहित चौधरी

गणेश चतुर्थी मनाने पर ट्रोल हुए आमिर अली, अब ट्रोलर्स को दिया मुँह तोड जवाब

खत्म हुआ 'मिर्ज़ापुर 2' के फैंस का इंतज़ार, इस दिन अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -