यौन उत्पीड़न मामला: ओमन चांडी ने दिया बयान, कहा- हम किसी भी जांच से नहीं डरते...
यौन उत्पीड़न मामला: ओमन चांडी ने दिया बयान, कहा- हम किसी भी जांच से नहीं डरते...
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल के पूर्व मुख्यमंत्री ओमन चांडी ने कहा कि वाम लोकतांत्रिक मोर्चे की सरकार के फैसले में उनके खिलाफ यौन शोषण के मामलों की सीबीआई जांच की सिफारिश की गई है और चार अन्य कांग्रेसी नेता इस पर केवल बैकफायर करेंगे और उन्होंने कहा कि उन्हें किसी भी जांच का डर नहीं था। विधानसभा चुनाव से कुछ महीने पहले, पित्ती विजयन सरकार ने शनिवार को एक आश्चर्यजनक कदम में केंद्रीय एजेंसी द्वारा चांडी, केसी वेणुगोपाल, हिबी के खिलाफ 2013 में किए गए सौर घोटाले में एक महिला प्रमुख अभियुक्त द्वारा यौन शोषण की शिकायतों पर दर्ज मामलों की जांच करने की मांग की। इसके अलावा, भाजपा नेता एपी अब्दुल्ला कुट्टी के खिलाफ मामला, जो तब कांग्रेस में था और उसी आरोप में बुक किया गया था, को भी सीबीआई को सौंप दिया जाएगा।

सरकार ने पिछले सप्ताहांत पर एक गजट नोटिफिकेशन जारी किया है जिसमें बहुचर्चित सोलर पैनल घोटाले में आरोपी महिला द्वारा जुलाई 2013 में पिछले कुछ वर्षों में दर्ज छह मामलों की सीबीआई जांच की सिफारिश की गई थी कि 2012 में उनके द्वारा यौन शोषण किया गया था। मैंने कोई गलत काम नहीं किया है। मैं सीबीआई जांच या किसी अन्य जांच से नहीं डरता... और किसी भी जांच में सहयोग करेगा, 77 वर्षीय चांडी, हाल ही में एआईसीसी द्वारा 10-सदस्यीय चुनाव में भाग लेने के लिए नियुक्त किया गया आगामी राज्य विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस की समिति ने यहां संवाददाताओं से कहा।

उन्होंने कहा, यह फैसला सत्तारूढ़ मोर्चे पर उलटा पड़ जाएगा क्योंकि यह पिछले पांच वर्षों के दौरान इस मामले में "थोड़ी उंगली उठाने" में विफल रहा था, जिसने अपनी "दयनीय विफलता" का संकेत दिया था। चांडी समेत छह के खिलाफ मामलों की जांच क्राइम ब्रांच पुलिस ने की थी और शिकायतकर्ता ने हाल ही में विजयन को पत्र लिखकर सीबीआई जांच की मांग करते हुए कहा था कि पुलिस जांच में सीमाएं हैं।

यूके के पीएम बोरिस जॉनसन ने 71 वें गणतंत्र दिवस पर भारतीयों को दी बधाई

भारतीय और चीनी सैनिकों के बीच हुआ संघर्ष, कई सैनिक हुए घायल

मार्च तक होंगे मप्र स्थानीय निकाय चुनाव: चुनाव आयोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -