घर के अंदर चल रहा था सेक्स रैकेट, अचानक पहुंच गई पुलिस और...
घर के अंदर चल रहा था सेक्स रैकेट, अचानक पहुंच गई पुलिस और...
Share:

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। शहर के हरखुआ मोहल्ले में स्थित एक घर के भीतर देह व्यापार चल रहा था। खबर प्राप्त होने पर पुलिस ने छापेमारी कर दो महिलाओं सहित 5 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। इस के चलते एक लड़का और लड़की आपत्तिजनक हालत में भी पाए गए। कहा जा रहा है कि लंबे वक़्त से इस जगह पर 'गंदा धंधा' चल रहा था। महिलाओं ने देह व्यापार के लिए ही इस घर को ले रखा था।

पुलिस ने मौके से 3 मोबाइल, 500 रुपये नगद, उपयोग किया हुआ कंडोम, सिगरेट का टुकड़ा एवं गुटखे के रैपर भी बरामद किए गए। बृहस्पतिवार को नगर थाने में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में सदर एसडीपीओ प्रांजल ने बताया कि ‘नारायणी’ की क्यूआरटी टीम को हरखुआ चीनी मिल के पीछे देह व्यापार का अड्डा संचालित करने की खबर प्राप्त हुई थी। तत्पश्चात, टीम में सम्मिलित महिला पुलिस पदाधकारी सादे लिबास में वहां नजर रखने लगीं। वही इस क्रम में कुछ सूत्र प्राप्त होने के पश्चात् नगर थाने की पुलिस की सहायता से उक्त अड्डे पर छापेमारी की गई। गिरफ्तार किए गए लोगों में मीरगंज थाने के मीरगंज का रईश अली, नगर थाने के हरखुआ गांव की रूबी देवी व पश्चिमी चंपारण जिले के जगदीशपुर गांव की रजन्ति देवी सम्मिलित हैं। 

छापेमारी टीम में प्रशिक्षु डीएसपी साक्षी राय, नगर इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार राय, प्रशिक्षु सब इंस्पेक्टर बुलबुल कुमारी, नीलू भारती, आरती कुमारी, महिला सिपाही सुनीता कुमारी, नीतू कुमारी, रिया रानी, पूजा कुमारी, रीना कुमारी, सुनीता देवी व प्रीति कुमारी सम्मिलित थीं। सदर SDPO प्रांजल ने बताया कि जिस मकान में ‘नारायणी’ की टीम ने छापेमारी की वह मकान सिर्फ देह व्यापार के लिए रखा गया था। क्योंकि जब मौके पर छापेमारी की गई तो हर एक जगह दरी व चादर मिला। इससे यह साबित हुआ कि देह व्यापार कराने वाली महिलाएं केवल सेक्स रैकेट के लिए मकान को रखा था। एसपी स्वर्ण प्रभात ने महिलाओं की परेशानियों से संबंधित कार्रवाई के लिए ‘नारायणी’ क्यूआरटी टीम का गठन किया था। टीम की सेक्स रैकेट का खुलासा पहली कार्रवाई है। एसपी ने टीम का गठन करने के बाद बताया था कि इसमें सम्मिलित पुलिस पदाधिकारियों की टीम शहर से लेकर पूरे जिले में कार्रवाई करेगी।

राहुल गांधी को जान से मरने की धमकी देने वाला आरोपी उज्जैन से हुआ गिरफ्तार

गृह मंत्रालय में निकली वेकेंसी, ये लोग करें आवेदन

सरेआम पिता-पुत्र की कार से कुचलकर हुई हत्या, हैरान कर देने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -