राहुल गांधी को जान से मरने की धमकी देने वाला आरोपी उज्जैन से हुआ गिरफ्तार
राहुल गांधी को जान से मरने की धमकी देने वाला आरोपी उज्जैन से हुआ गिरफ्तार
Share:

उज्जैन (ब्यूरो रिपोर्ट)। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के द्वारा बीते वर्ष सितंबर से जनवरी तक भारत जोड़ो यात्रा का आयोजन किया गया था, उस दौरान राहुल गाँधी ने देश की यात्रा पैदल की थी। इसी के चलते कांग्रेस नेता राहुल गांधी को एक व्यक्ति ने जान से मार देने की धमकी दी थी, साथ ही उसी व्यक्ति ने इंदौर शहर में बम धमाके करने की भी धमकी दी थी।

दरअसल, आरोपी दया सिंह उर्फ एशिलाल झाम निवासी पंजाबी मोहल्ला को नवंबर में पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया था लेकिन वह बैल पर जेल से बाहर आ गया था। वहीं हाल ही में उसे दोबारा से क्राइम ब्रांच पुलिस ने रासुका के तहत बुधवार को उज्जैन से गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक़ जब से आरोपी दया सिंह के खिलाफ रासुका में वारंट जारी किया गया था, तब से ही वह फरार था।

पिछले साल आरोपी ने एक मिठाई की दूकान पर पत्र भेज कर राहुल गाँधी तक पहुंचाया था। पत्र में चेतावनी देते हुए लिखा था की इंदौर शहर में बम धमाके करवाए जाएंगे और साथ ही राहुल गाँधी को जान से मारने की धमकी भी उसी पत्र के माध्यम से दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार तो किया था, लेकिन उसे तुरंत ही बैल मिल गई थी। इसके चलते कलेक्टर ने उसके खिलाफ रासुका में वारंट जारी किया था, वहीं बुधवार को आरोपी पकड़ा गया।

सरेआम पिता-पुत्र की कार से कुचलकर हुई हत्या, हैरान कर देने वाली है वजह

युवती ने आरक्षक पर लगाया रेप का आरोप, पुलिस जाँच में जुटी

गर्मी के मौसम में हो रही बारिश, एक बार फिर भीगेगा प्रदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -