नोएडा: हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, पुलिस ने छापेमारी कर दबोची २५ विदेशी लड़कियां
नोएडा: हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, पुलिस ने छापेमारी कर दबोची २५ विदेशी लड़कियां
Share:

नोएडा में पुलिस ने रविवार रात एक बड़ी कार्रवाई के तहत सेक्टर-18 में चल रहे हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट के गोरखधंधे का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने यहां से विदेशी समेत 25 युवतियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही 10 युवक भी गिरफ्तार किए गए हैं। गिरफ्तार किए गए लोगों में थाईलैंड के रहने वाले कुछ विदेशी भी शामिल हैं।पुलिस की टीम ने जिस समय स्पा सेंटर में छापा मारा, उस वक्त वहां मौजूद आपत्तिजनक हालत में मिले जोड़ों में अफरा-तफरी मच गई।

पुलिस द्वारा ये 'ऑपरेशन क्लीन' कई स्पा में चल रहे सेक्स रैकेट की खबर के बाद शुरू हुआ. तीन स्पा सेंटरों पर सेक्स रैकेट चलाने की शिकायत मिली है जिसकी जांच पुलिस कर रही है. इससे पहले भी कई बार पुलिस स्पा की आड़ में चलाए जा रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर चुकी है.

एसपी ग्रामीण और सीओ ग्रेटर नोएडा पुलिस की टीम ने सेक्टर 18 में ग्रांड मोक्ष स्पा सेंटर पर छापेमारी की जिसमें मौके से एक लाख से ज्यादा कैश, बीयर की खाली और भरी कैन और कंडोम बरामद किए गए हैं. हालाँकि अब तक स्पा सेंटर के एक भी मालिक की गिरफ़्तारी नहीं हो सकी है. पुलिस ने अलग अलग धाराओं में मामला दर्ज कर स्पा सेंटर चलाने वाले लोगों की तलाश तेज कर दी गई है.

इससे कुछ दिनों पहले दिल्ली के रोहिणी स्थित सिटी सेंटर मॉल में एक स्पा - 'द अट्रैक्शन स्पा' में चल रहे सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ हुआ था. केवल दिल्ली ही नहीं बल्कि देश के कई इलाकों में स्पा के नाम पर जिस्मफरोशी का काम चल रहा है. पुलिस ने सभी स्पा सेंटरों को सील कर उनके मालिकों के बारे में जानकारी जुटानी शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा कि स्पा सेंटरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उनके मालिकों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

केमिकल इंजिनियर ने अपनी पत्नी और दोनों बच्चों को उतारा मौत के घाट, फिर उठाया ये खौफनाक कदम

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, घर में घुसकर महिला की हत्या

अब अपराधियों पर ऐसे नकेल कसेगी यूपी पुलिस, सीएम योगी ने दिए निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -