बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, घर में घुसकर महिला की हत्या
बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, घर में घुसकर महिला की हत्या
Share:

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने घर में घुस कर एक महिला को गोली दी है. घटना बलिया थाना क्षेत्र के बलिया नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 1 मथुरापुर गांव की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि मथुरापुर गांव के रहने वाले सोनेलाल तांती का गांव के ही प्रभु यादव से किसी मसले पर विवाद चल रहा था.

आरोप है कि प्रभु यादव ने दो दिन पहले सोनेलाल तांती के पुत्र राम शंकर की पिटाई की थी. इस विवाद को लेकर आज पंचायत बैठने वाली थी. इस बीच सोनेलाल तांती की पुत्री परिहारा गांव की रहने वाली रंजीत तांती की पत्नी रिंकू देवी अपने मायके आई हुई थी. प्राप्त जानकारी के मुताबिक आज सुबह गांव के ही बदमाश प्रभु यादव अपने साथियों के साथ पहुंचा और सोनेलाल और उसके पुत्र रामशंकर कुमार की तलाश करते हुए विवाद शुरू कर दिया. बदमाशों की गाली गलौज का जब परिजनों ने विरोध किया तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी.

बदमाशों ने रामशंकर की बहन रिंकू देवी को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना पर बलिया थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने घटनास्थल से एक खाली खोखा बरामद किया है. फिलहाल आक्रोशित लोग एनएच 28 पर शव को रख कर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

अब अपराधियों पर ऐसे नकेल कसेगी यूपी पुलिस, सीएम योगी ने दिए निर्देश

दो साल तक भाई ही करते रहे बहन से दुष्कर्म, इस तरह हुआ मामले का खुलासा

धर्म परिवर्तन के लिए दबाव डालता था पति, करता था मारपीट, पत्नी पहुंची थाने

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -