केमिकल इंजिनियर ने अपनी पत्नी और दोनों बच्चों को उतारा मौत के घाट, फिर उठाया ये खौफनाक कदम
केमिकल इंजिनियर ने अपनी पत्नी और दोनों बच्चों को उतारा मौत के घाट, फिर उठाया ये खौफनाक कदम
Share:

 नई दिल्ली: पीएचडी की डिग्री प्राप्त एक केमिकल इंजीन‍ियर ने अपने ही परिवार का कत्ल करके खुद भी ख़ुदकुशी कर ली. पहले उसने अपनी पत्नी, 18 वर्षीय बेटी और 15 वर्षीय बेटे की तेज धारदार हथ‍ियार से हत्या की और फ‍िर खुद भी आत्महत्या कर ली. यह हैरतअंगेज़ मामला द‍िल्ली-एनसीआर के गुरुग्राम का है. हर‍ियाणा में गुरुग्राम के सेक्टर 49 के उप्पल साउथेंड एस ब्लॉक फ्लैट नंबर 299 में सोमवार सुबह यह घटना हुई.

यहां डॉ. प्रकाश सिंह ने पहले अपनी पत्नी, बेटे और बेटी की तेजधार हथियार से हत्या कर दी. इसके बाद खुद को मौत को गले लगा लिया. इस घटना की जानकारी जैसे ही गुरुग्राम पुलिस को लगी, वह मौके पर पहुंच गई. उसके बाद उसने वहां लोगों से बातचीत की, तो ये सनसनीखेज मामला सामने आया. पुल‍िस इस मामले की जांच कर रही है और हत्या की वजह का पता लगी रही है.

मृतक ने केम‍िकल इंजीन‍ियर से ड‍िग्री लेने के बाद पीएचडी की उपाध‍ि भी हासिल की थी, इसल‍िए वह अपने नाम के आगे डॉ. लगाता था. डॉ. प्रकाश सिंह हैदराबाद में एक केमिकल कंपनी में कार्यरत था. मृतक की पत्नी फाजिलपुर इलाके में एक प्राइवेट स्कूल चलाती थी. प्रकाश स‍िंह ने 18 वर्षीय बेटी अदितिया और 15 वर्षीय बेटे आदित्य को दर्दनाक मौत दी. 

अब अपराधियों पर ऐसे नकेल कसेगी यूपी पुलिस, सीएम योगी ने दिए निर्देश

दो साल तक भाई ही करते रहे बहन से दुष्कर्म, इस तरह हुआ मामले का खुलासा

धर्म परिवर्तन के लिए दबाव डालता था पति, करता था मारपीट, पत्नी पहुंची थाने

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -