'बिग बॉस में कैमरे के सामने हो चुका है सेक्स', जब इस मशहूर एक्ट्रेस ने खोला बड़ा राज
'बिग बॉस में कैमरे के सामने हो चुका है सेक्स', जब इस मशहूर एक्ट्रेस ने खोला बड़ा राज
Share:

इंटरनेट सेंसेशन और अभिनेत्री उर्फी जावेद बिग बॉस के बाद स्पिलट्सविला 14 में नजर आ रही है। वैसे तो उर्फी जावेद टीवी के कई सीरियल्स में नजर आ चुकी है लेकिन उन्हें असली पहचान बिग बॉस से मिली, बिग बॉस के बाद से वे आए दिन सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी ऑउटफिट से छाई रहती है। ‘बिग बॉस ओटीटी के कारण उर्फी जावेद खूब ख़बरों में छाई रही। 

वही अभी बिग बॉस का 16वा सीजन चल रहा है जिसमे जबरदस्त धमाल मचा हुआ है वही हाल ही में उर्फी का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जो बिग बॉस OTT का है जिसमे उन्होंने बिग बॉस के अंदर कैमरे के सामने कहा था कि यहाँ सेक्स हो चुका है। वायरल हो रहे वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) कैमरे की तरफ देखते हुए कह रही हैं कि, ‘जैसा कि मैंने आपको बताया यहां सेक्स हो चुका है, बिग बॉस ओटीटी के घर में। पता नहीं आपको दिखाया गया होगा कि नहीं।’ उर्फी की बातें सुनकर पास में खड़े प्रतीक बोलते हैं कि ‘क्या?’ उर्फी आगे बोलती हैं कि ‘सबको पता है ये बात, नहीं बतानी थी क्या? प्रतीक सो रहे थे क्या, जब यहां ये सब हो रहा था। यहां 2 बंदर जब सेक्स कर रहे थे इसने नहीं देखा।’ उर्फी ने यह कहा कि वह यहां बंदरों की बात कर रही थीं।

बता दे कि उर्फी जावेद टेलीविज़न स्टार होने के साथ-साथ सोशल मीडिया की दुनिया का भी बड़ा नाम हैं। उर्फी सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं। अपने बेहतरीन ड्रेसिंग सेंस और DIY के माध्यम से प्रशंसकों के बीच ख़बरों में रहती हैं। फिलहाल टीवी के चर्चित शो स्पिलट्सविला 14 में उर्फी जावेद (Urfi Javed) का जलवा देखने को मिल रहा है। अपने ग्लैमरस अंदाज के साथ-साथ उर्फी जावेद अपने बिंदास रूप को भी बखूबी तौर पर कैरी करती दिखाई दे रही हैं।

बिग बॉस पर भड़के कुशाल टंडन, जानिए क्यों?

प्रियंका-अंकित के रिलेशनशिप पर दोस्त ने किया ये बड़ा खुलासा

VIDEO! सृति झा का ये अवतार देख फैंस करने लगे हनुमान चालीसा का पाठ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -