बिग बॉस पर भड़के कुशाल टंडन, जानिए क्यों?
बिग बॉस पर भड़के कुशाल टंडन, जानिए क्यों?
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' इन दिनों धमाल मचा हुआ है। शो ने दर्शकों का ध्यान तो खींचा ही है, साथ ही टेलीविज़न पर भी तूफान मचाकर रख दिया है। 'बिग बॉस 16' को लेकर स्टार्स भी खूब सतर्क दिखाई दे रहे हैं। उर्वशी ढोलकिया से लेकर गौहर खान (Gauahar Khan) तक, सभी स्टार्स बिग बॉस 16 को लेकर जमकर ट्वीट करते हैं। वहीं हाल ही में 'बिग बॉस 7' का भाग रह चुके कुशाल टंडन (Kushal Tandon) ने भी शो को लेकर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने सलमान खान के 'बिग बॉस 16' को मजाक बताया है। उनकी इस बात से पूर्व प्रतियोगी बंदगी कालरा ने भी सहमति जताई है। 

सलमान खान (Salman Khan) के शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) पर कुशाल टंडन भी पूरी-पूरी नजर रख रहे हैं, उनके ट्वीट से इस बात का गवाह भी मिलता है। कुछ घंटे पहले कुशाल टंडन ने बिग बॉस पर निशाना साधते हुए लिखा, "बिग बॉस एक जोक है।" उनकी बात से मंजूरी जाहिर करते हुए बंदगी कालरा ने लिखा, "ये हमेशा से ही था"। वहीं एक शख्स ने कुशाल टंडन का जवाब देते हुए लिखा, "हां ये सीजन तो पूरी तरह से खराब है तथा पक्षपाती भी। सिर्फ साजिद की मंडली के अतिरिक्त, बाकी घर के लोगों को पागल बनाया हुआ है।" दूसरे शख्स ने शो पर तंज कसते हुए लिखा, "हां, इस सीजन को इतना खींचना क्यों है। सीधा साजिद और शिव को ट्रॉफी दो ना।"

बता दें कि इससे पहले टेलीविज़न अभिनेता कुशाल टंडन (Kushal Tandon) ने सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) पर भी खूब तंज कसा था। कुशाल टंडन ने बिग बॉस को सुंबुल के लिए पक्षपाती बताया तथा अपने ट्वीट में लिखा, "सुंबुल ही ऐसी प्रतियोगी क्यों है जिसके पिता को स्टेज पर आकर यह बताने की इजाजत है कि वह कैसा खेल रही है। वह ही सिर्फ ऐसी प्रतियोगी क्यों है जिसके पिता फोन पर उससे बात कर सकते हैं।" 

प्रियंका-अंकित के रिलेशनशिप पर दोस्त ने किया ये बड़ा खुलासा

VIDEO! सृति झा का ये अवतार देख फैंस करने लगे हनुमान चालीसा का पाठ

शादी के बंधन में बंधने वाली है बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट, जानिए कौन बनेगा दूल्हा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -