प्रियंका-अंकित के रिलेशनशिप पर दोस्त ने किया ये बड़ा खुलासा
प्रियंका-अंकित के रिलेशनशिप पर दोस्त ने किया ये बड़ा खुलासा
Share:

टीवी की मशहूर स्टार कपल प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता 'उड़ारियां' शो से बेहद मशहूर हो गए। उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को प्रशंसकों ने बहुत पसंद किया, जो शो के लीड थे। शो के पश्चात् दोनों को सलमान खान के टेलीविज़न रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' की पेशकश की गई। जबकि प्रियंका ने आरम्भ में ही शो के लिए हामी भर दी थी, अंकित ने शो के प्रीमियर से पहले हां किया। प्रियंका चौधरी एवं अंकित गुप्ता के रिलेशनशिप को अक्सर घर के भीतर के लोग पूछताछ करते रहे हैं। निमृत कौर अहलूवालिया ने भी अंकित से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा था। इसके लिए उन्होंने 'जस्ट फ्रेंड्स' बोला था। जब सलमान खान डेंगू से पीड़ित थे, तो करण जौहर 'शुक्रवार का एपिसोड' के चलते आए तथा प्रियंका और अंकित को रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' से 'एकतरफा प्यार' सीन करने के लिए बोला।

उस सीन के पश्चात् अंकित (Ankit Gupta) ने शेयर किया कि जब तक कोई अपने दिल में शांति महसूस नहीं करता, तब तक वह प्यार के प्रति जुनूनी महसूस नहीं कर सकता। करण जौहर ने कहा कि क्या अंकित प्यार के पहले फेज का अनुभव कर रहे हैं। जिस पर अंकित ने शर्माते हुए कहा, 'मैंने पहला स्टेज पार कर लिया है।' इससे चर्चा हुई है कि क्या वास्तव में दोनों डेटिंग कर रहे हैं। जहां प्रशंसक उनका स्टेटस जानने के लिए उत्साहित हो सकते हैं, वहीं प्रियंका की नजदीकी दोस्त गरिमा बरई ने मीडिया से चर्चा में बड़ा खुलासा किया।

गरिमा ने इसे लेकर बताया कि यह केवल प्रियंका की ओर से एकतरफा रिश्ता नहीं है। वह और अंकित घर में एक-दूसरे के साथ अधिक से अधिक समय गुजारते हैं। उनके कई झगड़े हुए हैं मगर चीजों को समाप्त कर दिया है। हाल ही में, वे भावुक हो गए तथा शो में एक-दूसरे को गले लगाया, जिससे प्रशंसकों को आश्चर्य हुआ कि क्या यह दोस्ती से बढ़कर है। उसी के बारे में चर्चा करते हुए गरिमा बरई ने बताया, 'अंकित एक रिजर्व लड़के हैं। यदि वह प्रियंका के साथ नहीं रहना चाहते, तो वह उन्हें कभी इतनी अहमियत नहीं देते। यदि वह नाराज हो जाती हैं तो वह उन्हें मनाने भी जाते हैं। यहां तक कि जब वे लड़ते हैं तो बुरा लगता है इसलिए यह एकतरफा नहीं है। उनके पास अपनी भावनाओं को जताने के अलग-अलग तरीके हैं क्योंकि प्रियंका बहुत क्लियर हैं तथा अंकित बहुत शांत हैं मगर यह एकतरफा नहीं है।'

शादी के बंधन में बंधने वाली है बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट, जानिए कौन बनेगा दूल्हा?

आफताब की ड्रग्स की लत छुड़ाने के लिए श्रद्धा ने इस एक्टर से मांगी थी मदद, खुद किया खुलासा

गौतम विज बताया कौन जीतेगा बिग बॉस 16 सीजन?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -