पटियाला में कोरोना वायरस की चपेट में आए सात खिलाड़ियों

Apr 10 2021 03:50 PM
पटियाला में कोरोना वायरस की चपेट में आए सात खिलाड़ियों

पटियाला में राष्ट्रीय खेल संस्थान को सात और कोरोना पॉजिटिव खिलाड़ी मिले। हमें साझा करें कि पहले कुछ कोच थे और खिलाड़ियों को कोरोना संक्रमण के लिए सकारात्मक रिपोर्ट किया गया था। यहां नए सात खिलाड़ियों ने कोविद -19 पॉजिटिव की रिपोर्ट दी है, अब मुक्केबाजी में सकारात्मक मामलों की संख्या 17 हो गई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले पुरुषों के मुख्य कोच सीए कुट्टप्पा सहित 10 मुक्केबाजों ने वायरस और सात से संपर्क किया था। 

अलग-थलग कर दिया गया। एक राष्ट्रीय-स्तर के मुक्केबाजी कोच ने मीडिया स्रोत को बताया कि "10 मुक्केबाज ठीक हो रहे हैं लेकिन कुल मिलाकर, यह नई दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स (आईजी स्टेडियम) में होने वाली अगले महीने होने वाली एशियाई मुक्केबाजी चैंपियनशिप के लिए भारत की तैयारी को प्रभावित कर सकता है।" 

खिलाड़ियों के सकारात्मक होने के लिए बढ़ती संख्या के साथ, बॉक्सिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया (बीएफआई) ने नई दिल्ली में अगले महीने होने वाली एशियाई बैठक के लिए राष्ट्रीय चयन परीक्षणों को स्थगित कर दिया है। बीएफआई ने आईजी स्टेडियम में इस महीने के पहले सप्ताह में महिला वर्ग में चयन ट्रायल किया था। छह बार के विश्व चैंपियन एमसी मैरीकॉम सहित चार मुक्केबाज, जिन्होंने टोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई किया है, को चयन ट्रायल से छूट दी गई थी। पटियाला में महिलाओं का शिविर जारी है।

कोरोना वैक्सीन लेने के बाद बिगड़ी थी 80 वर्षीय बुजुर्ग की तबियत, इलाज के दौरान हुई मौत

आंध्र प्रदेश 'टीका उत्सव' में वैक्सीन की कमी, 25 लाख वैक्सीन की मांग

मुख़्तार के बाद अब अतीक अहमद को यूपी लाने की तैयारी, योगी के मंत्री का दावा