मुख़्तार के बाद अब अतीक अहमद को यूपी लाने की तैयारी, योगी के मंत्री का दावा
मुख़्तार के बाद अब अतीक अहमद को यूपी लाने की तैयारी, योगी के मंत्री का दावा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में बाहुबली MLA मुख्तार अंसारी को पंजाब से बांदा जेल में लाने के बाद अब योगी सरकार माफिया और पूर्व सांसद अतीक अहमद को भी गुजरात से यूपी लाने की तैयारी कर रही है। ये दावा राज्य के संसदीय कार्य राज्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल ने किया है।गुरुवार को शुक्ल ने प्रेस वालों से बातचीत करते हुए बताया है कि योगी सरकार, मुख्तार अंसारी को पंजाब सरकार द्वारा लगाए गए तमाम तिकड़म के बाद भी वापस लाने में कामयाब रही। जिसके बाद अब माफिया अतीक अहमद के लिए भी तेज कोशिशें की जा रही है।

उन्होंने आगे कहा कि अतीक अहमद अभी गुजरात की जेल में बंद है। उनका समय भी आने वाला है। उसने उत्तर प्रदेश के लोगों को काफी परेशान किया है। जनता ऐसे अपराधियों को सजा दिलाना चाहती हैं। उन्होंने आगे कहा कि योगी सरकार की जिम्मेदारी है कि वह ऐसे अपराधियों को राज्य में वापस लाकर अदालत के सामने कड़ी सजा दिलाए।

बता दें, हाल ही में बाहुबली MLA मुख्तार अंसारी को पजाब के रोपड़ जेल से उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। पूर्व सांसद अतीक अहमद का आपराधिक रिकॉर्ड भी मुख्तार अंसारी की तरह ही है। जिसकी वजह से अब उन्हें भी उत्तर प्रदेश की जेल में शिफ्ट किए जाने की बात कही जा रही है।

'दुष्कर्म से बचने के लिए पर्दा करें महिलाएं...', इमरान खान के बयान पर मचा बवाल

कोरोना: देशभर में फिर शुरू हुआ पलायन, राहुल बोले- मजदूरों के हाथ में नकदी दे सरकार

तेलंगाना कांग्रेस पार्टी के नेता उत्तम कुमार ने टीआरएस से चार विधायकों को अयोग्य ठहराने की मांग की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -