'ये है मोहब्बतें' की पूरी स्टारकास्ट का 'Halloween Look'
'ये है मोहब्बतें' की पूरी स्टारकास्ट का 'Halloween Look'
Share:

हाल ही में स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो 'ये है मोहब्बतें' की पूरी स्टारकास्ट का एक नया लुक सामने आया है. शो की पूरी स्टारकास्ट का ये लुक हैरान कर देने वाला है. ये लुक न तो पारम्परिक परिधान में है और न ही बिकिनी में. दरअसल शो की पूरी स्टार कास्ट भूतिया हुलिए में नजर आई है. इस वक़्त शो की पूरी स्टारकास्ट हंगरी के बुडापेस्ट में सीरियल से जुडी शूटिंग के लिए गए हुए है. इस दौरान पूरी टीम यूरोप में मनाये जाने वाले ईसाई त्यौहार हेलोवीन ( हेलोवीन ईसाई धर्म का त्यौहार है, जोकि हर साल अक्टूबर के आखिरी रविवार को बनाया जाता है. ) के रंग में नजर आए.

इस दौरान शो की पूरी टीम ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फोटोज शेयर की है. फोटोज में शो के एक्टर विवेक दहिया अपनी शर्ट उतार के बॉडी दिखाते नजर आए. वही पूरी टीम शैतान के अवतार में नजर आई. हेलोवीन फेस्टिवल सेलीब्रेट करते हुए पूरी टीम ने अपना-अपना अलग ही लुक ले रखा है. लेकिन हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि सभी स्टार्स इस भूतिया लुक में डरावने लग रहे है.

वही शो की डायरेक्टर एकता कपूर भी अपनी पूरी टीम के साथ इस भूतिया लुक का आनंद लेती हुई नजर आई. बता दे इन दिनों सीरियल की आगे की कहानी के लिए पूरी टीम बुडापेस्ट और ऑस्ट्रेलिया के लिए निकली हुई है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'काला चश्मा' पर माहिरा जब नागिन जैसी लहराई-बलखाई

निया शर्मा के फोटोशूट पर यूज़र ने कहा- 'Porn Star'

ऑडिशन देते हुए नजर आई सुहाना खान...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -