#KaalaChashma because #MahiraKhan is ALWAYS on beat! ????????????? #Verna #Promotions

A post shared by DIVA Magazine Pakistan (@divamagazinepakistan) on

'काला चश्मा' पर माहिरा जब नागिन जैसी लहराई-बलखाई
Share:

बॉलीवुड के दिलकश व चॉकलेटी अभिनेता रणबीर कपूर जिनका वैसे भी पूर्व में कैटरीना कैफ के संग में ब्रेकअप हुआ है व अभी कुछ दिनों पहले ही वह हमे पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान के संग में नजर आ चुके है. जी हां यह माहिरा खान वही है जो कि हमे किंग खान शाहरुख खान के साथ फिल्म 'रईस' में नजर आ चुकी है. अब एक बार फिर से पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार वजह उनकी कोई बॉलीवुड फिल्म नहीं, रणबीर कपूर हैं. रणबीर कपूर और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.

रणबीर कपूर से साथ क्लिक होने के बाद से माहिरा खान सुर्खियों में छाई हुई हैं. इन दिनों वह दोबारा से सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही हैं. लेकिन इस बार रणबीर कपूर इसकी वजह नहीं हैं. कटरीना के सॉन्ग 'काला चश्मा' पर सेल्फी डांस करते हुए उनका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस का ये डांस वीडियो काफी चर्चा बटोर रहा है.

जिसमें वह काला चश्मा लगाकर डांस मूव्ज करती दिख रही हैं. माहिरा खान के एक्प्रेशन इस वीडियो में काफी क्यूट लग रहे हैं. वैसे भी देखा जाए तो इन दिनों वह अपनी फिल्म 'वरना' के प्रमोशन में बिजी हैं. जो कि 17 नवंबर को रिलीज होने वाली है. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

महिला आयोग तक पंहुचा नवाज़ुद्दीन की बायोग्राफी का केस

'पद्मावती' पर चलेगी भंसाली की कैंची....

ये है 'सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प' का 'Chota Packet' बड़ा धमाका

बुंदेलखंड के 'सूखे' को उभारती है फिल्म 'कड़वी हवा', देखे ट्रेलर

'अक्टूबर' में वरुण का इंटेंस लुक, फिल्म की रिलीज़ डेट में भी बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -