निया शर्मा के फोटोशूट पर यूज़र ने कहा- कुछ ऐसा
निया शर्मा के फोटोशूट पर यूज़र ने कहा- कुछ ऐसा
Share:

टीवी की सबसे हॉट एक्ट्रेस निया शर्मा अपने स्टाइल को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है. निया अक्सर अपने स्टाइल में बदलाव करती रहती है. निया कभी भी नहीं सोचती है कि लोग उनके इस लुक को देखकर क्या कहेगे. हाल ही में निया ने एक हॉट फोटोशूट करवाया है जिसमे उन्होंने अपने मेकअप और कपड़ो के साथ एक नया एक्सपेरिमेंट किया है. फोटोज में निया वाइट कलर की ड्रेस के साथ ब्लैक और ब्लू कलर की लिपस्टिक लगाई हुई है. इस नये लुक में निया बेहद ही खूबसूरत लग रही है. इतना ही नहीं इसी गेटअप में निया सिद्धार्थ मल्होत्रा की पार्टी में भी शामिल हो गई.

लेकिन जब निया ने अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की तो लोगो ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूज़र ने कमेंट किया कि, 'बहुत ज्यादा मेकअप है और बिल्कुल अच्छा नहीं है.' वही कुछ यूज़र ने तो निया को 'बंदरिया' और 'पोर्न स्टार' तक कह दिया. बता दे सिद्धार्थ मल्होत्रा की पार्टी में दृष्टि धामी, सुरभि ज्योति, प्रीतिका राव और निकिता दत्त जैसे कलाकर भी शामिल हुए थे. बता दे निया शर्मा हाल ही में टीवी शो 'खतरों के खिलाडी' में नजर आई थी. और अब जल्द ही वे  ऋत्विक धंजानि के साथ एक कुकिंग शो होस्ट करती नजर आएंगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ऑडिशन देते हुए नजर आई सुहाना खान...

तो इस वजह से सनी लियोनी के पति हमेशा रहते है उनके साथ

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल : धनबाद की धरती पर लगेगा सितारों का मेला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -