प्रसिद्ध होने के लिए लोगों को मारता था यह युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार
प्रसिद्ध होने के लिए लोगों को मारता था यह युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

अपराध के मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं। अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह गुरुग्राम का है। जी दरसल यहाँ पुलिस ने एक ऐसे सीरियल किलर को गिरफ्तार किया है, जिसके गुरुग्राम, दिल्ली और बिहार में कम से कम 10 हत्याओं में शामिल होने की आशंका है। जी हाँ, इस मामले में पुलिस ने खुलासा किया है कि आरोपी ने सेक्टर 29 और सेक्टर 47 में लगातार तीन दिन तीन लोगों की हत्याएं की है। वारदात को अंजाम देने के लगभग एक सप्ताह बाद पुलिस ने आरोपी को इफ्को चौक से गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस का कहना है गिरफ्तारी के बाद आरोपी मोहम्मद राज़ी (22) ने खुलासा किया है कि उसका खुद का परिवार उसे ‘साइको राजी’ कहता था। उसने यह भी कहा कि, ‘वो खुद कुछ ऐसा करना चाहता था, जिससे दुनिया उसे जाने, इसलिए उसने प्रसिद्ध होने के लिए बेकसूर और अनजान लोगों को मौत के घाट उतारना शुरु कर दिया’। इस मामले में बताया जा रहा है कि आरोपी राज़ी पहले पीड़ितों के साथ शराब पीता था, उसके बाद मौका ढूंढता था उन्हें मारने का।

जैसे ही मौका मिलता था वह धारधार हथियार से उन लोगों को मार देता था। पुलिस से बचने के लिए वह शवों के टुकड़े-टुकड़े भी कर देता था। उसका कहना है, ‘लोगों की हत्या की पीछे मेरा कोई मकसद नहीं था। मुझे लोगों को मारने में मजा आता था और यह सब मैंने प्रसिद्ध होने के लिए किया क्योंकि यह सबसे आसान तरीका था। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी एक ड्रग एडिक्ट है, इस वजह से वह जिनको भी मारता था, उनके पैसे चुराकर नशीले पदार्थों का सेवन भी करता था’।

कंगना से पंगा लेकर लोगों के दिलों में बसे दिलजीत, धड़ल्ले से बढ़ रहे फॉलोवर्स

LJP ने निकाला केशव सिंह को पार्टी से बाहर

किसानों के समर्थन में बोले राहुल- प्रधानमंत्री ने पूरे देश को इस कुएं में धकेल दिया है

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -