कंगना से पंगा लेकर लोगों के दिलों में बसे दिलजीत, धड़ल्ले से बढ़ रहे फॉलोवर्स
कंगना से पंगा लेकर लोगों के दिलों में बसे दिलजीत, धड़ल्ले से बढ़ रहे फॉलोवर्स
Share:

इस समय देश में किसान आंदोलन चल रहा है और इसे लेकर चर्चा भी तेज है। आप जानते ही होंगे इस आंदोलन में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और पंजाबी सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ के बीच जमकर लड़ाई भी हो चुकी है। बीते दिनों ही दिलजीत और कंगना के बीच लड़ाई उस समय शुरू हुई जब एक तस्वीर शेयर करते हुए कंगना ने एक बुजुर्ग महिला को शाहीन बाग की बिलकिस बताने को लेकर निशाना साधा।

उस दौरान कंगना ने कहा था कि, 'ये महिला 100 रुपए में आंदोलन में शामिल होने के लिए उपलब्ध हैं।' उनके इसी ट्वीट को देखने के बाद दिलजीत ने कंगना को जमकर लताड़ लगाई। वैसे उसका असर यह हुआ है कि दिलजीत की फैन फॉलोइंग में एक बड़ी बढ़त देखने को मिली है। जी हाँ, अब उनके ट्विटर से लेकर इंस्टाग्राम तक पर फॉलोवर्स बढ़ गए हैं। बीते बुधवार और गुरुवार को आम दिनों के मुकाबले उनको काफी लोगों ने फॉलो किया है। बीते 29 नवंबर तक उनके 38 लाख 37 हजार 703 फॉलोवर्स थे जोकि अब 40 लाख 30 हजार से भी ज्यादा हो चुके हैं।

दिन पर दिन उनके फॉलोवर्स की संख्या बढ़ती चली जा रही है। बीते 29 नवंबर तक उनके इंस्टाग्राम पर एक करोड़ पांच लाख 58 हजार 519 फॉलोवर्स थे, जो कि अब एक करोड़ सात लाख से भी ज्यादा हो चुके हैं। वैसे इन सभी के अलावा गूगल पर भी दिलजीत के गानों को खूब सुना जा रहा है। वह इस समय चर्चाओं में छाये हैं और लोग उन्हें बड़ा पसंद कर रहे हैं।।।

मिनी ट्रक से टकराने के बाद ट्राले में लगी आग, ज़िंदा जल गया ड्राइवर

अब आप ऐप्पल शेयरिंग के माध्यम से इन-ऐप की खरीदारी को कर सकते है शेयर

इस कांग्रेस सांसद ने कंगना को कहा- 'हिमाचल का सड़ा हुआ सेब'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -