सीनियर ब्यूरोक्रेट के बेटे ने गर्लफ्रेंड से पीछा छुड़ाने के लिए कार से कुचला, मामला जानकर चौंक जाएंगे आप
सीनियर ब्यूरोक्रेट के बेटे ने गर्लफ्रेंड से पीछा छुड़ाने के लिए कार से कुचला, मामला जानकर चौंक जाएंगे आप
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के MSRDC के एमडी के बेटे अश्वजीत गायकवाड़ के खिलाफ बड़ा मामला सामने आया है। आरोप है कि अश्वजीत ने अपने साथियों के साथ मिलकर प्रेमिका को पीटा तथा उसे गाड़ी से कुचलकर मारने का प्रयास किया। लड़की हॉस्पिटल में एडमिट है। पुलिस ने बताया, अश्वजीत शादीशुदा था तथा उसने ये बात अपनी प्रेमिका से छिपाई थी। आरोप है कि 11 दिसंबर को प्रिया सिंह ने बॉयफ्रेंड अश्वजीत को पत्नी के साथ देख लिया। तत्पश्चात, दोनों में बहस हुई। इस के चलते अश्वजीत और उसके तीन दोस्त रोमिल, प्रसाद पाटील और सागर शेल्के ने पहले प्रिया के साथ मारपीट की। फिर गाड़ी से कुचलकर जान से मारने का प्रयास किया।

प्राप्त खबर के मुताबिक, मुंबई में रह रहीं 26 साल की प्रिया सिंह इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर हैं। उनके लाखों फॉलोअर हैं। प्रिया सिंह महाराष्ट्र के MSRDC के एमडी के बेटे अश्वजीत गायकवाड़ के साथ रिश्ते में थीं। प्रिया का आरोप है कि अश्वजीत पहले से शादीशुदा था, उसने ये बात मुझसे छिपाई थी। उसने मुझे पहले कभी इनसिक्योर फील नहीं कराया। वो मुझसे बोलता था कि शादी मैं तुमसे ही करूंगा। मैं सेपरेट हूं। मेरा डिवोर्स हो चुका है। तत्पश्चात, जब 11 दिसंबर को अश्वजीत से मैंने बात की तो उसने बताया कि मैं एक दोस्त के साथ एक कार्यक्रम में हूं। प्रिया ने बताया कि इसके बाद मैं सोमवार सुबह लगभग 4:30 बजे घोड़बंदर रोड पर एक होटल के पास पहुंच गई। वहां अश्वजीत पहले से ही अपनी पत्नी के साथ मौजूद था। उसने सोचा नहीं होगा कि मैं वहां अचानक पहुंच सकती हूं, इसी को लेकर वह हड़बड़ा गया। वहां मैंने उससे कुछ भी नहीं कहा। मैं वहां से निकलकर बाहर आ गई तथा जोर जोर से रोने लगी। मैं उससे बात करना चाहती थी। वह जब बाहर आया तो बहस करने लगा। मैं चाहती थी कि वो मुझसे आकर इस बारे में बात करे।

प्रिया सिंह का आरोप है कि अश्वजीत उसके दोस्तों ने मेरे साथ मारपीट की। इससे मुझे बहुत चोटें आईं। इसके बाद एसयूवी कार से कुचलने का प्रयास किया। इससे मैं गिर गई और गंभीर रूप से घायल हो गई। आरोप है कि अश्वजीत और उसके तीन दोस्त रोमिल, प्रसाद पाटील और सागर शेल्के ने पहले प्रिया के साथ मारपीट की। फिर गाड़ी से कुचलकर जान से मारने का प्रयास किया। तत्पश्चात, प्रिया ने घटना के बारे में इंस्टाग्राम पर चोटों की तस्वीरों के साथ पूरी जानकारी साझा की। पुलिस ने कहा कि पीड़िता प्रिया सिंह ने घटना के बारे में सोशल मीडिया पोस्ट डालकर घटना की पूरी बात लिखी। इसके बाद अपराधियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। फिलहाल प्रिया को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। मीडिया से बात करते हुए एक वरिष्ठ पुलिस अफसर ने कहा कि घटना की जांच चल रही है। इस मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पुलिस ने बताया कि 26 वर्षीय प्रिया सिंह गंभीर रूप से घायल है। प्रिया के बॉयफ्रेंड अश्वजीत गायकवाड़ ने ठाणे शहर के एक होटल के पास प्रिया को कार से कुचलने का प्रयास किया। यह घटना 11 दिसंबर की है। पुलिस ने आरोपी अश्वजीत गायकवाड़ और दो अन्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना), 279 (तेज गाड़ी चलाना), 504 (नियम उल्लंघन के इरादे से जानबूझकर अपमान करना) के तहत मुकदमा दर्ज किया है। प्रिया ने कहा कि अश्वजीत कई दिनों से मुझसे दूर भाग रहा था। जब मैं वहां घोड़बंदर रोड पर होटल पहुंची थी तो सर्विस रोड पर उसके साथ बहस होने लगी। इस के चलते वे सभी नशे में थे। उसने मुझे गालियां दीं। फिर मारपीट कर घटना को अंजाम दिया गया। प्रिया ने इंस्टाग्राम पर इस पूरी घटना को लेकर आपबीती बताई तथा चोटों की तस्वीरें साझा की हैं। प्रिया ने कहा कि मैं बचपन से ही मुंबई में रह रही हूं। मुझे यहां की पुलिस पर विश्वास है कि मेरे साथ न्याय होगा। 

विजय दिवस पर देश के शहीद वीर जवानों को श्रद्धांजलि देते नजर आए कई दिग्गज

'मांग भरी फिर आई जोर से हिचकी और हो गई मौत'! शादी के बाद मरते दम तक नहीं छोड़ा बुजुर्ग दंपति ने एक दूसरे का हाथ

'आपके खौफ में अपना नाम भूल गई...', अचानक स्कूल में पहुंचे IAS केके पाठक को देख घबराई टीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -