'आपके खौफ में अपना नाम भूल गई...', अचानक स्कूल में पहुंचे IAS केके पाठक को देख घबराई टीचर
'आपके खौफ में अपना नाम भूल गई...', अचानक स्कूल में पहुंचे IAS केके पाठक को देख घबराई टीचर
Share:

वैशाली: बिहार के वैशाली से चौंकाने वाली घटना सामने आई है। वरिष्ठ IAS अफसर एवं शिक्षा विभाग के अपर सचिव केके पाठक के खौफ में महिला टीचर खुद अपना नाम भूल गई तथा घबराई टीचर ने केके पाठक के सामने बड़े मासूमियत और घबराए अंदाज में जबाब दिया कि आपके खौफ में अपना नाम भूल गई। इतना ही नहीं टीचर जोड़ घटाव करना भी भूल गई।

दरअसल, बिहार सरकार में अपर शिक्षा सचिव केके पाठक शुक्रवार को वैशाली जिले के सरकारी विद्यालयों का हाल जानने निकले थे। वैशाली के कई विद्यालयों का एक के बाद एक दौरा करते केके पाठक बच्चों से लेकर सरकारी शिक्षकों से व्यवस्था का हाल जाना। इसी बीच सराय के एक विद्यालय में केके पाठक का सामना एक ऐसे टीचर से हो गया, जो  जोड़ घटाव तो छोड़िये अपना नाम तक भूल गई।

सराय उच्च विद्यालय में अचानक पहुंचे केके पाठक के सामने दर्जनों अध्यापक स्कूल से गायब मिले। मौके पर उपस्थित प्रभारी प्रिंसिपल से जब केके पाठक ने गायब शिक्षकों का हिसाब लेना शुरू किया, तो मास्टरनी साहिबा हकलाने लगी और जोड़ घटाव भूल गई। इस के चलते अपने खौफ को लेकर केके पाठक भी मौज लेते नजर आए तथा मौके पर इस महिला टीचर की खिचाई करते नजर आए। बिहार के दरभंगा में शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक एक विद्यालय में औचक निरीक्षण करने पहुंचे। केके पाठक जब स्कूल के इंतजाम से संतुष्ट नजर आए तो माहौल खुशनुमा हो गया। तत्पश्चात, स्कूल के अध्यापकों ने अपनी-अपनी बातें रखीं। इस के चलते टीचर और प्रिंसिपल ने केके पाठक के साथ सेल्फी भी ली। 

'पैसे मेरे नहीं, लेकिन...', 350 करोड़ नकद बरामदगी को लेकर कांग्रेस सांसद धीरज साहू का आया पहला बयान

रोहित शर्मा के हाथों से छीनी मुम्बई इंडियंस की कप्तानी, जानिए कौन है नया कप्तान

पाकिस्तान बॉर्डर से उड़कर जैसलमेर सीमा पर आया कबूतर, BSF जवानों ने पकड़ा, मची सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -