'सीमा हैदर को वापस भेजो, नहीं तो फिर होगा 26/11 जैसा हमला..', उर्दू में मुंबई पुलिस को मिली धमकी
'सीमा हैदर को वापस भेजो, नहीं तो फिर होगा 26/11 जैसा हमला..', उर्दू में मुंबई पुलिस को मिली धमकी
Share:

मुंबई: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रह रहीं पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर को लेकर मुंबई पुलिस को धमकी मिली है. फोन पर दी गई धमकी में कॉलर ने उर्दू भाषा में कहा है कि यदि सीमा हैदर वापस पाकिस्तान नहीं आई तो भारत का सर्वनाश होगा. कॉलर ने मुंबई के ट्रैफिक कंट्रोल रूम में कॉल करके धमकी दी है कि 26/11 जैसे एक और आतंकी हमले के लिए तैयार रहना. ये फोन 12 जुलाई को मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम को आया था, जिसके बाद मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है.

बता दें कि सीमा हैदर, सचिन मीणा नामक एक व्यक्ति से प्यार करने के बाद ग्रेटर नोएडा में रह रही हैं. दोनों को मोबाइल पर PUBG खेलने के दौरान प्यार हुआ था. दिल मिलने के बाद सीमा सचिन के साथ अवैध रूप से भारत आ गईं थी. वो और सचिन पुलिस की गिरफ्त में भी रहे, हालाँकि बाद में दोनों को जमानत मिल गई. सीमा हैदर कहती हैं कि सचिन के लिए उन्होंने हिंदू धर्म स्वीकार कर लिया है. सीमा तुलसी जी की पूजा करती हैं. उनके गले में राधे-राधे का पट्टा पहने भी तस्वीर सामने आई हैं. सीमा ने सचिन के लिए शाकाहारी हो गई हैं. उन्होंने अपना पसंदीदा खाना चिकन बिरयानी तक को छोड़ दिया है. सीमा वापस नहीं जाना चाहतीं. वह कहती हैं यदि वह पाकिस्तान गईं तो उन्हें मार दिया जाएगा.

सीमा हैदर अपने पहले पति गुलाम हैदर को तलाक देना चाहती हैं. सीमा ने एक साक्षात्कार में कहा कि मैं गुलाम के नहीं रह सकती है. उससे अधिक प्यार मुझे यहां मिल रहा है. सचिन के परिवार भी मेरा समर्थन कर रहे हैं. मेरे चारों बच्चों का भी अच्छे से ध्यान रखा जा रहा है. इन सबके बीच सीमा हैदर पर पाकिस्तानी जासूस होने का इल्जाम भी लग रहा है. हालांकि वह इसे नकारती हैं. उन्होंने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है. आख़िरकार असलियत सामने आ ही जाएगी. यदि यह सच होता, तो मैं अपने मासूम बच्चों के साथ नहीं, बल्कि अकेले ही भारत आती.

जब सीमा को बताया गया कि उनके अंग्रेजी बोलने से कई लोग प्रभावित हुए थे, बावजूद इसके कि उन्होंने 5वीं कक्षा तक ही पढ़ाई की है, सीमा ने कहा कि, सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम और फेसबुक का उपयोग तो कोई भी कर सकता है. मैं मुश्किल से अंग्रेजी के कुछ शब्दों का प्रयोग कर सकती हूं और मुझे कंप्यूटर चलाना भी नहीं आता. जब सीमा से पूछा गया कि उनके साथी सचिन को क्या खाना पसंद है, तो सीमा ने कहा, भिंडी छोड़कर सब कुछ. ऐसा लगता है कि उन्हे भिंडी से एलर्जी है.

फ्रांस में दिखेगा भारतीय जवानों का दम, बैस्टिल डे परेड में शामिल होंगी तीनों सेनाएं, पीएम मोदी होंगे मुख्य अतिथि

'इस्लाम और आतंकवाद का कोई संबंध नहीं..', भारत आए मुस्लिम वर्ल्ड लीग के महासचिव अल-ईसा का बयान

मुख़्तार अंसारी के 'खिदमतगार' जेलर पर गिरी गाज, बांदा जेल में माफिया को मदद पहुंचाने वाले वीरेंद्र वर्मा निलंबित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -