सोशल मीडिया से दूर रहने पर यह हॉलीवुड अभिनेत्री थीं बेहद खुश
सोशल मीडिया से दूर रहने पर यह हॉलीवुड अभिनेत्री थीं बेहद खुश
Share:

 

हॉलीवुड की मशहूर गायिका व अभिनेत्री सेलेना गोमेज का कहना है कि वह जब सोशल मीडिया से दूरी बनाकर रखती थीं, इससे वे बहुत ज्यादा खुश थीं. हॉलीवुड मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, एप्पल म्यूजिक्स बीट्स 1 पर 'न्यू म्यूजिक डेली' को दिए साक्षात्कार में गायिका ने वर्चुअल दुनिया से अलग होने के बारे में बड़ा खुलासा किया.

साल 2018 में 'लूज यू टू लव मी' की हिटमेकर ने इंस्टाग्राम और ट्विटर से दो साल ब्रेक लेने का निर्णय लिया था. गायिका ने कहा, "मैं दो साल तक सोशल मीडिया पर नहीं थी. आपको बस यह कर गुजरना है. मैं खुद को पागल करने लगी थी. सबसे पहले तो वहां पर लाखों ऐसी चीजें थीं, जिसे मैं देखना नहीं चाहती थी. मैं उन्हें बार-बार, लगातार देखती रहती थी. उसके बाद उसकी तुलना करती थी. फिर मैं उन लोगों की तरफ देखती थी और मुझे बस यह लगता था कि 'वो कैसे कर लेते हैं'.. ये वहीं सारी चीजें हैं जो लोग कहते हैं, सही कहा?

इसमें नया कुछ नहीं है. आपको फोमो है (फियर ऑफ मिसिंग आउट). ऐसे में सभी का जीवन शानदार लगता है. मुझे लगता है, जैसे 'मैं हूं क्या? क्या मैं यहां अपना स्थान खो रही हूं. सही है न?' बाकी सभी के लिए यह कितना मजेदार है. " सोशल मीडिया से दूर रहने को लेकर गोमेज ने कहा, "मैं सिर्फ मेरे साथ बहुत खुश थी मैं कैसी दिखती थी इस चीज ने मेरी बहुत मदद की. " में सोशल मीडिया से दूरी बनाकर रखना चाहती हूँ.

सेक्शुएल हैरेसमेंट पर आधारित फिल्म की इस लाइन को पढ़कर शॉक्ड हुई थी एक्ट्रेस मार्गो रॉबी

अवार्ड नाईट में छाया जेनिफर की अदाओं का जलवा, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें...

अपने फ्रेंड संग नज़र आई, हॉलीवुड के सिंगर जस्टिन की धर्मपत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -