सेक्शुएल हैरेसमेंट पर आधारित फिल्म की इस लाइन को पढ़कर शॉक्ड हुई थी एक्ट्रेस मार्गो रॉबी
सेक्शुएल हैरेसमेंट पर आधारित फिल्म की इस लाइन को पढ़कर शॉक्ड हुई थी एक्ट्रेस मार्गो रॉबी
Share:

हॉलीवुड फिल्म बॉम्बशेल आजकल चर्चा में बानी हुई हैं. इस फिल्म को लेकर फैंस का काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स आ रहा है. फिल्म में निकोल किडमैन, चार्लीज थेरॉन और मार्गो रॉबी ने अहम भूमिका निभाई है. ये फिल्म फॉक्स न्यूज में काम कर रहीं कुछ महिलाओं की सेक्शुएल हैरेसमेंट की सच्ची घटना पर आधारित है. खास बात ये है कि बॉम्बशेल के चलते फिल्म की अभिनेत्रियों को कई नए अनुभवों से गुजरने का मौका मिला हैं. हॉलीवुड स्टार निकोल किडमैन कह चुकी हैं कि इस फिल्म में काम करने के बाद वे अपनी बच्चियों के साथ गंभीर मुद्दों को लेकर सहज हो गई हैं वहीं एक्ट्रेस मार्गो रॉबी ने बताया कि उन्हें इस फिल्म के सहारे हॉलीवुड़ सेक्शुएल हैरेसमेंट को लेकर नई समझ मिली थी. 

उन्होंने हेराल्ड सन के साथ बातचीत में कहा, 'जब मैंने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी थी तब मैंने एक लाइन को देखा था जिसे पढ़ मैं काफी हैरान हुई थी. इस लाइन में लिखा था कि कोई भी अनचाहा सेक्शुएल प्रयास भी सेक्शुएल हैरेसमेंट की कैटेगरी में आता है. मुझे नहीं पता था कि ये भी सेक्शुएल हैरेसमेंट होता है.'

29 वर्षीय मार्गो ने कहा कि मुझे लगता था कि किसी भी सेक्शुएल हैरेसमेंट के लिए फिजिकल कॉन्टेक्ट होना जरुरी होता है लेकिन इस लाइन को पढ़कर मैं काफी हैरान हो गई  थी. बता दें कि फिल्म बॉम्बशेल में दिखाया जाएगा कि कैसे फॉक्स न्यूज के बॉस रॉजर पर सेक्शुएल हैरेसमेंट का आरोप लगा था और कैसे इस न्यूज चैनल की महिलाओं ने उनके खिलाफ केस लड़कर जीत हासिल की थी.

जल्द ही शादी के बंधन में इस सख्श के साथ बधेंगी जेनिफर लोपेज....

सारा ने शेयर की अपने खूबसूरत तस्वीरें, सोशल मीडिया पर बढ़ी फैंस की भीड़

एक्ट्रेस कम मॉडल है हॉट बॉलीवुड स्टार, अपनी तस्वीरों से फैंस को बना रही दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -