अपने फ्रेंड संग नज़र आई, हॉलीवुड के सिंगर जस्टिन की धर्मपत्नी
अपने फ्रेंड संग नज़र आई, हॉलीवुड के सिंगर जस्टिन की धर्मपत्नी
Share:

हॉलीवुड के जाने माने मोस्ट पॉपुलर सिंगर जस्टिन बीबर यूँ तो हमेशा ही सुर्ख़ियों में छाए रहते है और अपने फैन्सों का दिल भी जीत चुके है लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा सुनने मिला है कि जस्टिन नहीं इस बार उनकी धर्मपत्नी सुर्खियां बटौर रही है. जी हाँ हॉलीवुड स्टार जस्टिन बीबर की पत्नी हैली बाल्डविन फैशन में बड़ी-बड़ी हसीनाओं को मात देती हैं. हैली को अक्सर फ्रेंड्स या फिर जस्टिन के साथ मस्ती करते देखा जाता है. हैली की तस्वीरें सोशल साइट पर आते ही तहलका मचा देती हैं. हाल ही में एक बार फिर हसीना की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं. इन तस्वीरों में हैली स्किन कलर के ऑफ शोल्डर टाॅप के साथ जींस और लूज ब्लेजर में स्टनिंग दिख रही हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मिनिमल मेकअप, खुले बाल और शेड्स हैली के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं. तस्वीरों में उनके साथ उनकी फ्रेंड दिख रही हैं. न्यूयाॅर्क की सड़कों पर हैली स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं.

वहीं आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं.बता दें कि हैली ने हाल ही में एक बार फिर शादी रचाई थी. कपल की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं. ये जोड़ी अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती है.

सारा ने शेयर की अपने खूबसूरत तस्वीरें, सोशल मीडिया पर बढ़ी फैंस की भीड़

एक्ट्रेस कम मॉडल है हॉट बॉलीवुड स्टार, अपनी तस्वीरों से फैंस को बना रही दीवाना

इस एक्ट्रेस ही खूसूरत तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -